Earthquake:इंडोनेशिया में भूकंप ने मचाई तबाही, लगभग 20 लोगों की मौत 300 घायल

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में सोमवार को भूकंप की तीव्रता काफी तेज थी जिससे काफी लोगों ने अपनी जान गवा दी है। जकर्ता में आज सोमवार को 5.6 तीव्रता का भूकंप आया है।

0
159
Earthquake

Earthquake: इंडोनेशिया एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में भूकंप ने तबाही मचा दी है। इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में सोमवार को भूकंप की तीव्रता काफी तेज थी जिससे काफी लोगों ने अपनी जान गवा दी है। जकर्ता में आज सोमवार को 5.6 तीव्रता का भूकंप आया है। मौसम एजेंसी ने कहा है कि भूकंप का केंद्र जावा के सियानजूर में 10 किमी की गहराई में था।

भूकंप से 20 लोगों ने गवाई अपनी जान

इंडोनेशिया से दहला देने वाली खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि भूकंप से लगभग 20 लोगों की मौत हो चुकी है और जिसमें 300 लोग घायल हुए हैं। यह भूकंप इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में आया है। इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में भूकंप के आने से अफरा-तफरी मची हुई है घायल लोगों को इलाज के लिए भेजा जा रहा है।

इससे पहले शुक्रवार को आया था भूकंप

वही आपको बता दें इससे पहले इंडोनेशिया में शुक्रवार को भी तेज भूकंप के झटके आए थे। इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में जब ऐसे ही भूकंप के झटके महसूस किए गए थे तो लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल पड़े थे। लेकिन आज के भूकंप ने तो अफरा-तफरी मचा दी 20 लोगों ने अपनी जान को ही है और 300 लोगों की घायल होने की शंका जताई जा रही है।

Read More-Video: नेशनल टीवी पर पहली बार बेटे के साथ थिरकते नजर आए Govinda, पापा के साथ यशवर्धन ने किया जबरदस्त डांस