चुनावी रैली में स्टेज पर जमकर नाचे डोनाल्ड ट्रंप, देखें डांस का वायरल Video

43
donald trump dance

कोरोना महामारी अपने चरम पर है, लेकिन बावजूद इसके कि, चुनावी बिगुल बज चुका है. सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अमेरिका में भी होने वाला चुनाव काफी ज्यादा सुर्खियों में है. दरअसल अमेरिका में तीन नवंबर को राष्ट्रपति का चुनाव (US Election 2020) होने वाला है. इससे पहले ही वहां पर राजनीतिक पार्टियां अपने प्रचार-प्रसार में लग गई हैं. इसी बीच डोनाल्ड ट्रंप का ये वीडियो काफी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है. फिलहाल चुनाव नजदीक आ रहा है और इस बीच कई अनोखी खबरें भी देखने और सुनने को मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें:- उत्तराखंड समेत यूपी की इन 10 राज्यसभा सीटों के लिए तय हुई चुनाव की तारीख, इस दिन पड़ेंगे वोट

हाल ही में कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप के अनोखे अंदाज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. एक तरफ जहां विपक्षी पार्टियां उनकी इस हरकत पर तंज कसने में लगी हैं तो वहीं काफी सारे यूजर्स इसे वायरल कर लोगों को एंटरटेन करने में लगे हैं. बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप (Doanld Trump) कोरोना वायरस (Corona virus) से ठीक होते ही अपनी चुनावी प्रचार सभा तो शुरू कर दी है. उनका कहना है कि कोरोना से ठीक होने के बाद वो खुद को पहले से ज्यादा पॉवरफुल महसूस कर रहे हैं, और ये उन्होंने ओरलैंड के सैंडफोर्ड में साबित भी करके दिखाया है. जी हां यहां पर उनका हौसला बढ़ाने पहुंची भीड़ को देखकर डोनाल्ड ट्रंप इतने ज्यादा उत्साहित हो गए कि वो भाषण देने से पहले स्टेज पर जमकर डांस करने लगे.

इस चुनावी रैली में लोगों की बड़ी संख्या में पहुंची भीड़ को देखने के बाद डोनाल्ड ट्रंप खुद को रोक नहीं पाए और डांस करने लगे. उन्हें इस अंदाज में देखने के बाद तो फैंस भी जमकर थिरकने लगे. ट्रंप का ये नया अवतार देखकर जनता के बीच भी काफी उत्तेजना देखने को मिली. फिलहाल विपक्षी पार्टीयां उनके इस डांस का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाने में लगी हैं. इस वीडियो पर शब्दों के बाण छोड़ते हुए आलोचकों ने कहा कि अब ट्रंप ये दिखावा करने का प्रयास कर रहे हैं कि वो पूरी तरह से तंदरुस्त हो चुके हैं.

इसके साथ ही आलोचकों ने ये भी कहा कि, ट्रंप के समर्थक रैली में न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे थे और नही किसी ने मास्क पहना था. जिसके लिए ट्रंप ने भी किसी को कुछ नहीं कहा. बता दें कि रैली में कोरोना के शिकार हो चुके ट्रंप ने 65 मिनट के भाषण में सिर्फ एक बार कोरोना वायरस का नाम लिया था, और वो भी इसलिए, कि वो लोगों को ये बता रहे थे कि, मैं पहले ज्यादा खुद को ताकतवर महसूस कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें:- फिर मारी नीतीश कुमार ने बाजी, चुनाव होने से पहले ही हासिल की जीत, फिर बनेंगे CM?