कोरोना के चपेट में आएं ट्रंप, पत्नी भी हुईं संक्रमित, पढ़िए उनका ये tweet

48

ऐसी स्थिति में जब पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर पहुंच रहा है। लगातार संक्रमण के मामलेे बढ़ रहे हैं। आम से लेकर खास लोग इसकी चपेट में आते जा रहे हैं, तो अब इस बीच खबर है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। न महज वे बल्कि उनकी पत्नी मेलानिया भी इस वायरस के चपेट में आ चुकीं हैं। इससे पहले उनके निजी सलाहकार होप हिक्स भी शुक्रवार को ही कोरोना से संक्रमित पाए थे। बता दें कि खुद के कोरोना से संक्रमित होने कि जानकारी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को खुद ट्वीट करके दी है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘मैं जांच के दौरान कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। अब हमें तुरंत उपचार की प्रक्रियाओं को शुरू करने हेतु क्वारंइटिन कर दिया गया है’। उधर, उनके कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद अब उनके प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ्य होने की  कामना कर रहे हैं। बता दें कि उन्होंने अमेरिका में बतौर राष्ट्रपति  जिस तरह से कोरोना के खिलाफ मोर्चा खोला हैं, वो अमेरिकीवासियों को तनिक भी रास नहीं आ रहा है। कोरोना के खिलाफ उनकी एक भी कार्रवाई वहां के नागरिकों को पसंद नहीं आ रही है।

नहीं लगा रहे थे मास्क 
बताया जा रहा है कि एक तरफ जहां डोनाल्ड ट्रंप कोरोना के खिलाफ जंग में ढिलाई बरते हुए थे तो वहीं दूसरी तरफ खुद भी काफी लंबे समय से मास्क नहीं लगा रहे थे, जिसका नतीजा अब  हम सबके सामने आ चुका है।  इतना ही नहीं, राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बीडेन  का मास्क पहनने पर उन्होंने मजाक भी उड़ाया था। जिसके चलते उनकी खूब  आलोचना भी हुई थी। मालूम हो कि अमेरिका में लगताार कोरोना के मामले अपने चरम पर पहुंच रहे हैं। ये भी पढ़े :चुनाव से पहले बदले डोनाल्ड ट्रंप के बर्ताव, भारत पर लगाया ये आरोप