Sunday, January 17, 2021

भिखारी समझकर शोरूम से दिया धक्का, उसी ने खरीद ली 12 लाख की बाइक, जानें क्या है माजरा

अक्सर लोग शक्‍ल या कपड़े देखकर ही दूसरे लोगों के बारे में अंदाजा लगा लेते हैं कि अगला इंसान अमीर है या गरीब। लेकिन ऐसा करना हार बार सही नहीं होता है। आज हम आपको थाईलैंड में हुई एक ऐसी घटना बताने जा रहे हैं जहां एक बुजुर्ग को भिखारी समझकर एक शोरूम से धक्‍के देकर बा‍हर निकाल दिया। आप इस फोटो में देख सकते हैं कि ये एक बुजुर्ग सा शख्‍स, शोरूम के बाहर खड़ा होकर बाइक को देख रहा था। लेकिन जब वो शोरूम के भीतर जाने लगा तो वहां खड़े गार्ड ने उसे भिखारी समझकर धक्का देकर शोरूम के बाहर निकाल दिया।

इसे भी पढ़ें:- डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका को याद आई भारत यात्रा, PM मोदी संग शेयर की ढेरों तस्वीरें

मगर थोड़ी देर बाद कुछ ऐसा हुआ कि सबके होश उड़ गए उसी भिखारी जैसे शख्‍स ने कुछ देर बाद इस शोरूम से 12 लाख रुपये की बाइक खरीद ली। ये बात तब सामने आई जब ये मामला सोशल मीडिया वायरल हुआ। बता दें थाईलैंड के लुंग डेचा नाम के एक बुजुर्ग की फोटोज वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में वो अपने कपड़ों कि वजह से किसी भिखारी जैसे दिख रहे हैं। मगर हैरानी कि बात यह है कि बुजुर्ग ने 12 लाख रुपये कीमत वाली हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल कुछ ही पलों में खरीद ली। यह बात जानकर आपके होश उड़ जायेंगे कि इस बुजुर्ग व्यक्ति ने कैश देकर ये बाइक खरीद ली।

लुंग करी को देखकर सभी सोचने पर मजबूर हो गए कि क्या उनके पास लाखों रुपए होंगे। लुंग लगभग 15-20 मिनट शोरूम को बाहर से ही देख रहे थे। तभी अचानक उन्‍होंने वहां के कर्मचारी से कहा कि उन्‍हें मोटरसाइकिल खरीदनी है। उस समय उस सेल्‍समैन को लगा कि ये भिखारी है और बकवास कर रहा है। इसी कारण उसने सख्त लहजे में लुंग को बाहर जाने को बोल दिया। उसने लुंग को धक्का देकर बाहर निकालने का भी प्रयास किया।

जिसे भिखारी समझा, शोरूम से धक्‍का देकर बाहर निकाला उसीने 12 लाख की बाइक खरीद कर किया शॉकमगर लुंग को कोई फर्क नहीं पड़ा, उन्‍होंने शोरूम के मैनेजर से मिलने के बारे में। मगर लुंग की बात सुनने की जगह उनका मजाक बनाया जाने लगा। तब लुंग जोर से चिल्लाए और कहा कि मुझे मैनेजर से मिलना है। जब शोरूम के मालिक ने शोर सुना तो वो भी बाहर आ गए। जब शोरूम के मालिक ने जब लुंग को समझाया तो लुंग ने उनसे बाइक खरीदने की बात कह दी। उसके बाद उन्‍होंने लुंग को हार्ले-डेविडसन दिखाई और उसकी कीमत 12 लाख बता दी। लुंग ने फौरन बैग से 12 लाख रुपये कैश निकालकर शोरूम के मालिक के सामने रख दिए। इसे देख कर सब हैरान रह गए और उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ।

इसे भी पढ़ें:- बाल विवाह रोकने के लिए इस राज्य में लागू हुए नए नियम, अब कार्ड छापने से पहले करना होगा ये काम

Stay Connected

1,097,065FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles