23 साल से स्लीपिंग पिल्स देकर डॉक्टर ने महिला को बनाया कुकर्म का शिकार, अब खुली पोल

युवती को डिप्रेशन और नींद की दिक्कत थी,जिसकी वजह से वह डॉक्टर के पास इसका इलाज कराने के लिए आई थी। डॉक्टर ने इलाज के आड़ में उसका काफी समय तक शोषण करता रहा।

0
422
Rape

अपने से 21 साल छोटी युवती के साथ डॉक्टर ने इलाज के बहाने संबंध बनाए वह युवती को नींद और डिप्रेशन की दवा देता रहा और उसे साथियों को कुकर्म करता रहा। युवती को डिप्रेशन और नींद की दिक्कत थी,जिसकी वजह से वह डॉक्टर के पास इसका इलाज कराने के लिए आई थी। डॉक्टर ने इलाज के आड़ में उसका काफी समय तक शोषण करता रहा।

अब जब डॉक्टर की करतूत का पता चला है तो उस पर एक्शन लिया गया है। उसका मेडिकल लाइसेंस भी सस्पेंड कर दिया गया है। एक खबर के अनुसार ब्रिटेन में रहने वाले इस आरोपी डॉक्टर का नाम गोकसेल सेलिककोल (Dr Goksel Celikkol) है। वह 55 साल के थे तब उसमें एक 22 साल की लड़की के साथ संबंध बनाए थे। वह डिप्रेशन की दिक्कत से परेशान थी। शादीशुदा डॉक्टर इलाज के आड़ में युवती के साथ रिलेशन बनाएं। उसकी उम्र 78 साल है तो वहीं युवती की उम्र 45 साल हो चुकी है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए युवती ने खेल पर आरोप लगाया है कि उसने और डिप्रेशन का इलाज करने का बहाना बनाकर मेरे साथ संबंध बनाए हैं।

अब इस मामले की सुनवाई ट्रिब्यूनल कोर्ट में हो रही है जहां बताया गया है कि 1999 में चेकअप के दौरान पहली बार मरीज महिला के साथ अनुचित तरीके से छुआ था। इस जांच में यह भी पता लगा है कि डॉक्टर नींद की दवा की जरूरत अधिक खुराक महिला को लिखता था।

डॉक्टर के इस हरकत से परेशान होकर महिला ने 2020 में अपनी मां के साथ रहने के लिए ब्रिटेन छोड़कर स्कॉटलैंड आने का फैसला किया था वहां वो दूसरे डॉक्टर से इलाज कराई, लेकिन अगले 7 वर्षों तक उस डॉक्टर ने दवाई लिखना जारी रखा।

इसे भी पढ़ें-वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए PM मोदी ने भुज में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन