Boyfriend on Rent

आए दिन दुनिया भर से कोई ना कोई अजीबोगरीब मामला सुनने में आता है, जिसको सुनकर सभी लोग चौक जाते हैं. अब ऐसा ही मामला अमेरिका (America) से सामने आया है जहां पर एक महिला को किराये पर बॉयफ्रेंड (Boyfriend on Rent) चाहिए और इसके लिए उसने बाकायदा विज्ञापन भी दिया है. इसमें भी चौंकाने वाली बात यह है कि महिला ने यह विज्ञापन खुद के लिए नहीं बल्कि अपनी सास (Mother in Law) के लिए दिया है. इस समय सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ये विज्ञापन वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं विज्ञापन में महिला ने लिखा है कि वह अपने सास के लिए बॉयफ्रेंड चाहिए, वो भी केवल 2 दिनों के लिए.

72 हजार रुपये तक देंगी किराया

अपने विज्ञापन में महिला (Woman) ने लिखा है कि उसे अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड चाहिये और वो भी केवल दो दिनों के लिए. जो भी नकली बॉयफ्रेंड बनेगा उसको 72 हजार रुपये का भुगतान भी किया जाएगा. न्यूयॉर्क की हडसन वैली में रहने वाली महिला ने अपनी सास के लिए दिये गये इस विज्ञापन में कहा है कि, ‘मुझे अपनी 51 वर्षीय सास के लिए एक साथी की जरूरत है, जो उनके साथ शादी और डिनर में शामिल हो सके. दो दिन तक उसे सास के साथ रहना होगा, जिसके लिए उसे एक हजार डॉलर (करीब 72 हजार रुपये) मिलेंगे’.

लगना होगा बढ़िया Couple

बता दें कि असल बात ये है कि महिला को एक शादी में जाना है, जहां पर वो अपनी सास को भी साथ ले जाने की सोच रही है. वह ये भी चाहती है कि इस शादी में सास भी सुंदर कपड़ों में एक कपल की तरह ही दिखाई दे. अपने इस विज्ञापन में महिला ने लिखा है कि उनकी सास सफेद रंग के कपड़े पहनेंगी. किराये के बॉयफ्रेंड को उनके साथ केवल एक कपल की तरह दिखने का ड्रामा करना होगा.

Boyfriend की उम्र भी इतनी होना जरूरी

महिला ने अपने विज्ञापन में Boyfriend की उम्र कितनी होनी चाहिए वो भी बताया है. महिला ने बताया कि उसको एक ऐसे शख्स की नीड है, जो कि उम्र में 40 से 60 वर्ष के बीच हो, अच्छा डांसर हो और बात करने में निपुण हो. इस विज्ञापन पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक महिला ने कमेंट में लिखा कि जब मैंने इसे पढ़ा, तो मैंने तुरंत अपने पति के बारे में सोचा. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘यह मुश्किल है, लेकिन कभी-कभी यह ठीक है. बहुत ही उचित सौदा है, भोजन और यात्रा का भुगतान अलग से मिल रहा है, इससे ज्यादा और कुछ क्या हो सकता है’?

इसे भी पढ़ें-इन 4 राशियों पर आने वाले तीन सालों तक नहीं पड़ेगा शनि का बुरा प्रभाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here