27 साल में ‘दि बॉस लेडी’ की मौत, हत्या या आत्महत्या उठ रहे सवाल

_'Boss boss'

ब्रिटेन में ‘दि बॉस लेडी’ के नाम से जानी जाने वाली महिला की असमय मौत हो गई है. इस ‘दि बॉस लेडी’ नेम से फेमस महिला का असली नाम एलेक्जेंड्रा ग्रीन था और वो  ब्रिटिश रेंटल कंपनी स्काईज कॉलेज में काम करती थी. एलेक्जेंड्रा ग्रीन की उम्र अभी सिर्फ 27 वर्ष ही थी. शुरु में एलेक्जेंड्रा ग्रीन को लेकर इस बात की चर्चा हुई कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है, लेकिन इस बात का अभी तक कोई पुख्ता जानकारी हाथ नहीं लगी है। केवल शक के बिनाह पर बातें चल रही है.

इसे भी पढ़ें-करीना-सैफ के छोटे शहजादे का नाम आया सामने ! इंटरव्यू में बेबो ने कही थी ये बात

ड्रग्स के ओवरडोज से हुई मौत

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि एलेक्जेंड्रा ग्रीन ने एक साथ कोकीन और वाइन का सेवन कर लिया था, जो उनके मौत की वजह बन गया है. ड्रग्स के ओवरडोज से ही उनकी मौत हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एलेक्जेंड्रा ग्रीन अपनी मौत से थोड़े समय पहले वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ बैठकर बातचीत कर रही थी और वाइन, कोकीन का भी सेवन कर रही थी.

एलेक्जेंड्रा ग्रीन के बॉयफ्रेंड ने कही ये बात

पूछताछ में एलेक्जेंड्रा ग्रीन के बॉयफ्रेंड ने कहा कि ग्रीन ने झगड़े के बाद उसे वहां से भगा दिया था और उसकी एक्स गर्लफ्रेंड को बीते सालों में हुई उन दोनों के बीच (एलेक्जेंड्रा ग्रीन और उसका बॉयफ्रेंड) के बीच बातचीत भी शेयर दी थी, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उसके मरने की खबर मिली. एलेक्जेंड्रा ग्रीन के बॉयफ्रेंड का नाम डेमियन स्मिथ है.

दो साल से था रिलेशन

डेमियन स्मिथ के साथ एलेक्जेंड्रा ग्रीन का रिश्ता दो साल पुराना था. पहले एलेक्जेंड्रा ग्रीन एंग्जाइटी और डिप्रेशन का शिकार भी हुई थी. यही नहीं, उसका बाद में ईटिंग डिसॉर्डर को लेकर इलाज भी चला था. पूछताछ में ग्रीन के साथ काम करने वाले लोगों ने कहा कि ग्रीन खुश मिजाज महिला थी। वो किसी को भी दुखी नहीं होने देती थी और सबको प्यार से रखती थी. इस तरह उनका जाना सबकों दुखी कर दिया है. उनके ऐसे नेचर के कारण ही सब लोगों ने उनको ‘दि बॉस लेडी’ का नाम दिया था.

इसे भी पढ़ें-पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है ये Actress, करियर को नया मोड़ देने के लिये किया फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *