दक्षिण कोरिया में पाकिस्तानी प्रदर्शनकारियों से भिड़ी बीजेपी की शाजिया इल्मी, दिया मुंह तोड़ जवाब

भारतीय जनता पार्टी की नेता शाजिया इल्मी भारत विरोधी लोगों से जा भिड़ी। यहां इल्मी ने भारत विरोधियों को खूब खरी खोटी सुना डाली। ये सब दक्षिण कोरिया में हुआ जहां पाकिस्तनी भारत और मोदी के विरोध में नारे बाजी कर रहे थे। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस घटना का तीन मिनट का वीडियो भी जारी किया है। जिसमें आप इन लोगों के भारत विरोधी नारे सुन सकते हो। आपक वीडियो में सुन सकते है कि ये पाकिस्तानी लोगो “भारत आतंकवादी..,और मोदी आतंकवादी…” की बोलते हुए सुने जा सकते है। जिससे गुस्साई बीजेपी नेता इन पाकिस्तानी मूल के लोगों से जा भिड़ी

आपको बता दें कि शाजिया इल्मी अपने साथियों के साथ सियोल में आयोजित यूनाइटेड पीस फेडरेशन कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने गए हुए हैं। जहां वो कॉन्फ्रेंस के बाद वहां के भारतीय राजदूत से मिलने दूतावास गई थीं। दूतावास से वापस लौटते समय उन्होंने भारत विरोधी भिड़ देख गाड़ी रोकी और समझाने की कोशिश की कि कश्मीर के मुद्दा उनका आतंरिक मामला है उसमें घुसने की कोशिश ना करें। लेकिन फिर क्या था भिड़ उन पर हावी होने लगी और इल्मी उन प्रदर्शनकारियों से जा भिड़ी।
शाजिया इल्मी ने अपने बयान में कहा कि सड़को पर कुछ पाकिस्तानी झंडे लेकर भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी करते हमे देख रहे थे। उन्हें ये बताने की कोशिश की कश्मीर से धारा 370 हटाना हमारा आंतरिक मामला है इसमें पाकिस्तान का कोई काम नहीं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,278FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles