Friday, December 3, 2021

एक दुर्घटना ने बदल दी कपल की जिंदगी, गर्लफ्रेंड के मरने के बाद पूरा किया वादा, लोग हुए भावुक

Must read

- Advertisement -

कई बार ऐसी बहुत सी कहानियां कपल और रिलेशनशिप में आती है, जिसे सुनकर लोग भाव विभोर हो जाते हैं. अब ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है, जहां पर एक कपल की खुशहाल जिंदगी में अचानक से बड़ा हादसा हो जाता है. इस हादसे में गर्लफ्रेंड गंभीर रूप से घायल हो जाती है और हॉस्पिटल में एडमिट हो जाती है जिसके बाद उसकी मौत हो जाती है. गर्लफ्रेंड के जाने के बाद बॉयफ्रेंड से किया हुआ वादा निभाता है, जिसके बाद लोगों की आंखें नम हो जाती है.

क्या है पूरी घटना

- Advertisement -

असल में यह घटना ब्रिटेन के शहर की है. रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक दूसरे को बहुत पहले से वेट कर रहे थे और एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. सूत्रों के अनुसार बॉयफ्रेंड का नाम ग्रेग पीटर और लड़की का नाम ऐना है. यह दोनों बहुत जल्दी शादी करने वाले थे . उन्होंने इस बारे में अपने घर वालों को भी बताया हुआ था.

तभी अचानक एक दिन ऐना अपने ऑफिस से वापस लौट रही थी तो उसका रास्ते में कार एक्सीडेंट हो गया, जिससे उसको बहुत ही गंभीर चोट आ गईं. हादसे के बाद ऐना को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर हालत में उसका इलाज किया, लेकिन उसको बचा नहीं सके.

एक रिपोर्ट के अनुसार उसे आईसीयू में ले जाते उसकी हालत गंभीर हो गई, जिसके बाद ऐना के बॉयफ्रेंड ने एक बड़ा फैसला लिया उसने परिजनों व डॉक्टरों से बात करके आईसीयू में ही ऐना से शादी कर ली. बेहोशी की हालात में ऐना से शादी करने के बाद वह कोमा में चली गई. ग्रैग के इस काम को देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ गए.

बताया जा रहा है कि ग्रेग ने अपना वादा निभाया और उसने अपनी गर्लफ्रेंड की शादी कर ली. शादी होने के कुछ समय बाद ही उसकी गर्लफ्रेंड की मौत हो गई. ग्रेग ऐना को अपनी पत्नी के रूप में देखना चाहता था लेकिन ऐसा केवल कुछ घंटों के लिए ही मुमकिन हो सका.

इसे भी पढ़ें-फिल्म साइन करने के बाद भी Amitabh Bachchan बात लीक करने को डायरेक्टर से किया था मना, जानें वजह

 

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article