Thursday, January 28, 2021
Home दुनिया एक्ट्रेस Debra Messing ने ट्रंप पर किया ऐसा ट्वीट, मचा बवाल, लिखा-...

एक्ट्रेस Debra Messing ने ट्रंप पर किया ऐसा ट्वीट, मचा बवाल, लिखा- ‘जेल जाएं और वहां उनका रेप हो’

अमेरिका की पॉपुलर एक्ट्रेस डेबरा मेसिंग (Debra Messing) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ एक ऐसे ट्वीट किया है। जिससे हंगामा मच गया। डेबरा मेसिंग ने अपने ट्वीट में डोनाल्ड ट्रंप को जेल भेजने की बात कही है और साथ ही कहा है कि जेल में उनका रेप होना चाहिए। इस ट्वीट के बाद डेबरा मेसिंग सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर है। डोनाल्ड ट्रंप के समर्थक मेसिंग के खिलाफ लगातार ट्वीट कर रहे है। जिस वजह से एक्ट्रेस को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा। लेकिन ट्वीट डिलीट होने के बाद भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना नहीं छोड़ा। बता दें कि मेसिंग डेमोक्रेट समर्थक मानी जाती है। राष्ट्रपति चुनाव में वह खुलकर जो बाइडेन का समर्थन कर रही थीं।

दरअसल एक्ट्रेस डेबरा मेसिंग ने पिछले हफ्ते ही डोनाल्ड ट्रंप को निशाने पर लेते हुए एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि वह चाहती है कि ट्रंप जेल जाएं और वहां पर उनका यौन शोषण हो। एक्ट्रेस ने अपने इस ट्वीट को डोनाल्ड ट्रंप को टैग भी किया था और लिखा, ‘आप एक डरे हुए, बेवकूफ, अयोग्य, लापरवाह, संकीर्ण सोच रखने वाले और अपराधी हैं।’ इसके बाद उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि आप जेल में लंबे समय तक रहेंगे और कैदियों के सबसे लोकप्रिय प्रेमी बनेंगे।’ मेसिंग का ये ट्वीट आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस ट्वीट को देख यूजर्स काफी ज्यादा भड़क गए। जिस वजह से लोगों ने इस ट्वीट पर आपत्ति जताई।

trump

वहीं, विवाद बढ़ता देख मेसिंग को भी अपना ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा। वहीं, सामने आकर उन्होंने अपने इस ट्वीट पर सफाई भी दी। उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा, ‘मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि बलात्कार एक घृणित कृत्य और अपराध है। मेरा बस इतना कहना है कि ट्रंप ने हजारों लोगों की जिंदगी बर्बाद की है और अब वह खुद उसी स्थिति में आ गए हैं।’

Most Popular