फ्रांस में चर्च पर हुआ हमला, महिला का काटा सिर, 3 लोगों की निर्ममता से हत्या

111

फ्रांस के नाईश शहर के एक चर्च में हथियारबंद हमलावर ने एक महिला की निर्ममता से धारदार हथियार से सिर काट दिया। हमलावर ने तीन लोगों की चाकू से हत्या भी कर दी। शहर के मेयर ने इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि यह एक आतंकी हमला है। फिलहाल राष्ट्रीय अपराध शाखा इस प्रकरण की तफ्तीश में जुट चुकी है। फ्रांस के नाईश शहर में हुए इस घटना से अभी हर कोई खौफजदा है।

इस प्रकरण के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए मेयर क्रिस्चियन इस्‍तोर्सी ने कहा कि यह खौफनाक घटना शहर के डेम चौक शहर में घटी है। वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले की तह तक जाने के लिए फिलहाल जांच एजेंसी अभी जांच में जुट चुकी है। पुलिस भी इस बात की पुष्टि करते हुए साफ कर चुकी है कि हमलावर ने पहले महिला का गला काटा फिर इसके बाद वहां तीन लोगों की चाकू सरीखे धारदार हथियार से  हमला कर दिया। उधर, इस पूरे घटनाक्रम से शहर का एक-एक शख्स खौफजदा है। फ्रांस के नेता ने भी महिला का सिर काटे जाने की पुष्टि की है।

चर्च को चौतरफा घेरा जा चुका था 
वहीं, इस पूरे घटना का जींवत साक्षी बने पत्रकारों का कहना है कि हथियारबंद जवानों ने चर्च को पूरी तरह से घेर लिया है। घटनास्थल पर एंबुलेंस भी मौजूद है। यहां पर फायर सर्विस की गाड़ियां भी मौजूद है। गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही फ्रांस में टीचर की पैगंबर का कार्टून द‍िखाने पर हत्‍या कर दी गई थी। ये भी पढ़े :विकास दुबे एनकाउंटर पर सियासी बहस तेज, UP से MP तक के विपक्ष ने सरकार से किए तीखे सवाल