इन 3 चीजों का कभी न करें सेवन, जिंदगी में कभी बाप नहीं बन पाएंगे आप

0
369
Loading...

अकसर हमने खाने में कई लोगों को रोकते- टोकते देखा है। खास कर कुछ चीजों को लेकर कहा जाता है कि इसे पुरूषों को नहीं खाना चाहिए। या फिर इसे महिलाओं को नहीं खाना चाहिए। जैसे अचार। ज्यादातर महिलाएं अचार काफी शोक से खाती है। लेकिन अचार को पूरुषो से दूर रखा जाता है। ऐसा ही केले ही आंवला भी है। जिसे पुरूषों से दूर रखा जाता है। शास्त्रों के अनुसार, ये चीजें पुरुष तब खाते है। जब उन्हें कामवासना को खुद को दूर रखा जाता है। जैसे ही साधू-संत। उन्हें कामवासना रोकना होता है। जिसके लिए वह इन जैसी चीजो का इस्तेमाल करते है। माना जाता है ये चीजे खाने से पुरुष बड़ी आसानी से नपुंसक हो जाता है।

केले के पेड़ की जड़
कहा जाता है कि अगर किसी व्यक्ति को केले के जड़ का रस पानी में मिलाकर कर पिला दिया जाए। तो इससे वह व्यक्ति कुछ ही दिन में नपुंसक हो जाता है। यानी की कोई आदमी केले के जड़ का रस पी ले। तो वह कभी भी पिता नहीं बन सकता। केले की जड़ के रस को पानी में मिलाकर दो या तीन बार पीने से ही पुरुष में नपुंसकता आ जाती है।

पुरुष न खाएं आम का अचार
कई बार देखा गया है कि पुरुषों को आम का अचार खाने के लिए मना किया जाता है। इसके पीछे का कारण ये है कि वह यही है कि आम का अचार अगर एक पुरूष लगातार खा ले। तो उसके अंदर नंपुसकता आ जाती है। इसलिए पुरुषों को खट्टा खाने के लिए मना किया जाता है।

आंवला भी खिलाते रहो
आपने आजतक सिर्फ आंवला के फायदे ही सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको आंवला का एक नुकसान बताने जा रहे है। अगर आप किसी को लगातार आंवला खिलाते है तो पुरुष कुछ ही समय में नामर्द बन जाता है। साधु का मानना है कि कामवासना को ख़त्म करने के लिए वह लोग आंवला काफी खाते हैं। इसका शारीरिक लाभ तो होता है किन्तु साथ में नपुंसकता भी आती रहती है।

ये भी पढ़ें:-OMG! इन लोगों को अनार खाना पड़ सकता है महंगा

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here