Categories
मनोरंजन

युवराज सिंह ने उड़ाया हरभजन सिंह का मजाक, सोशल मीडिया पर दिया ये मुश्किल चैलेंज

लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर तमाम लोग एक्टिव है। तो वहीं सेलेब्स के बीच कई मजेदार चैलेंज चल रहे हैं। जहां अब तक बॉलीवुड सितारें सोशल मीडिया पर कई गेम खेल रहे है लेकिन अब भारतीय क्रिकेटरों के बीच भी ‘कीप इट अप’ चैलेंज चल रहा हैं। जिसे कई क्रिकेटर ने किया है। इसी कड़ी में अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर चल रहे ‘कीप इट चैलेंज’ को किया है। इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया के तीन खिलाड़ियो को चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया। युवराज सिंह ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, हिटमैन रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को नॉमिनेट किया लेकिन इस दौरान युवराज सिंह ने हरभजन सिंह का मजाक भी उड़ाया।

दरअसल युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की हैं। इस वीडियो में युवराज सिंह ने अपने बल्ले के किनारे से गेंद उछाल रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए युवराज सिंह ने कैप्शन में लिखा, ‘इन चुनौतीपूर्ण समय में, मैं # Covid19 के प्रसार को रोकने के लिए घर पर रहने के लिए प्रतिबद्ध हूं और जब तक यह आवश्यक है मैं घर में ही रहूंगा। मैं इस चैलेंज के लिए सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को नॉमिनेट करता हूं।” इसके आगे ट्वीट करते हुए युवराज सिंह ने हरभजन सिंह का मजाक भी उड़ाया। युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बैटिंग लीजेंड सचिन तेंदुलकर के लिए आसान होगा और रोहित शर्मा के लिए भी आसान होगा लेकिन हरभजन सिंह के लिए शायद आसान न हो।

हालांकि युवराज सिंह के इस ट्वीट का हरभजन सिंह ने जवाब भी दिया। हरभजन सिंह ने इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि, ‘मुझे श्री सिंह को कम मत समझना .. चुनौती स्वीकार की गई।’ बता दें कि इससे पहले युवराज सिंह रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर आए थे। इस दौरान दोनों क्रिकेटरों ने अपनी जिदंगी से जुड़े कई मजेदार किस्सों को फैंस के बीच शेयर किया था।

ये भी पढ़ें:-इस एक शख्स की वजह से ‘हिटमैन’ बने रोहित शर्मा, सालों बाद गौतम गंभीर ने किया खुलासा