योगी सरकार ने अजय देवगन को दिया बड़ा गिफ्ट, UP में ‘तानाजी’ हुई टैक्स फ्री

0
207
ajay

अजय देवगन की स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो रही है। फिल्म को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। जिस वजह से फिल्म की कमाई भी काफी अच्छी हो रही है लेकिन इस बीच उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अजय देवगन के फैन्स को एक खुशखबरी दी है। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने अजय देवगन की फिल्म तानाजी को टैक्स फ्री कर दिया है। जिसके बाद अब यूपी में फिल्म का कमाई में भारी उछाल जरूर देखने को मिलेगा। बता दें कि अजय देवगन ने खुद इस फिल्म को टैक्स फ्री करवाने के लिए मुख्यमंत्री योगी से बात की थी। जिसके बाद ही फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है।

अजय देवगन की फिल्म तानाजी शुक्रवार को रिलीज हुई। जिसके बाद से ही फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने तीन दिन में टोटल 61.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़, दूसरे दिन 20.25 करोड़ का बिजनेस किया था। तो वही तीसरे दिन फिल्म ने सीधे 25.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक, अगर तानाजी इसी तरह लगातार अपनी कमाई करती रहेगी तो फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर बन जाएगी।

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंन वॉरियर को ओम राउत के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में मराठा साम्राज्य के वीर सैनिक तानाजी की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा, काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर की अहम भूमिका है। अजय देवगन की तानाजी दीपिका पादुकोण की छपाक से इस बार टक्कर मिली है। दीपिका की फिल्म छपाक को भी पहले ही छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में टैक्स फ्री किया जा चुका है। ये भी पढ़ें:-दीपिका के जेएनयू जाने पर अब आया अजय देवगन का बयान, कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here