बरसों का गुस्सा हुआ खत्म, कृष्णा अभिषेक को मामा Govinda ने आखिरकार दे ही दी माफी

Govinda Video: इस बार मुख्य बात ये है कि गोविंदा ने अपने भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को सारी बातों को भुला कर माफ कर दिया है.

0
243
Govinda

Govinda Video: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गोविंदा (Govinda) और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) में अनबन बहुत समय से चल रहा था. अब इन दोनों के वाद-विवाद के सुलझने की खबरें आई हैं. इस बार मुख्य बात ये है कि गोविंदा ने अपने भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को सारी बातों को भुला कर माफ कर दिया है.

वीडियो हुआ वायरल

गोविंदा (Govinda) और भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच बीते काफी दिनों से जंग छिड़ी हुई है. हर बार दोनों का रिश्ता पहले से और भी अधिक बिगड़ता ही गया. पर बीते दिनों कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा से माफी मांगी, इसके बाद गोविंदा ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए अपने भांजे कृष्णा का दिल खोलकर उनका स्वागत किया है. गोविंदा का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है.

कह दी दिल की बात

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कृष्णा और गोविंदा (Govinda) के बीच दूरियां मिटती हुई दिखाईं दीं. इस वीडियो में मनीष ने गोविंदा से कहा कि, कृष्णा (Krushna Abhishek) यहां पर आकर माफी मांगकर गया है. सर अगर आप कुछ कहना चाहते है तो कहें प्लीज. ये मेरी आपसे बड़ी रिक्वेस्ट है.

गोविंदा ने किया माफ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

मनीष ने गोविंदा से रिक्वेस्ट की जिसके बाद वो बोले कि , ‘कृष्णा के लिए, आरती के लिए, आप लोग मेरी सबसे प्रिय बहन के बच्चे हो. मुझे अपनी बहन से बहुत प्यार मिला था. आप लोग वो सुख नहीं भोग पाए और इसका मुझे हमेशा से दुख है. लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं, मेरे किसी भी बिहेवियर की वजह से आप दुखी हों. आप भी वो नहीं हैं.’ इसके आगे गोविंदा ने कहा कि, आपके लिए हमेशा ही माफी है. प्लीज रिलैक्स और आपके साथ कोई दिक्कत नहीं है. भगवान आपका भला करे. ऑल द बेस्ट, मेहनत करते रहो.

पहले ही भांजे मांग चुके हैं माफी

बता दें कि इससे पहले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने शो में माफी मांगी और कहा था कि चीची मामा मैं आपसे बहुत अधिक प्यार करता हूं और बहुत उनको याद करता हूं. कभी पेपर्स और चीजों पर मत जाना कि मीडिया में क्या आ गया है या फिर वहां पर क्या लिखा है. मैं ये चाहता हूं मेरे बच्चे मेरे बच्चे मेरे चीची मामा के साथ खेलें. ये बोलते हुए कृष्णा काफी इमोशनल हो गए थे.

Read More-अचानक से शूटिंग में ही बिगड़ी Deepika Padukone की तबियत, पहुंची अस्पताल