Categories
मनोरंजन

सालों बाद Sharad Kelkar ने बयां किया अपना दुख, बचपन में इस कारण लोग करते थे ‘Bully’

द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) इन दिनों खूब चर्चा में है, जो कि अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई .अपनी रिलीज से पहले भी ये वेब सीरीज सुर्खियों में थी और अभी भी चर्चा में बनी है. इस बीच ‘द फैमिली मैन 2’ के अभिनेता शरद केलकर (Sharad Kelkar) ने अपने हकलाने को लेकर कुछ बात की है. एक साक्षात्कार में शरद ने खुलासा किया कि वह बचपन में ठीक से बोल भी नहीं सकते थे. इसी के कारण , उनके जो साथ के बच्चे थे वो उन्हें बहुत चिढ़ाते रहते थे. हाल ही में एक इंटरव्यू में, शरद केलकर ने बताया कि एक बच्चे के रूप में, उनकी इस आदत के लिए बुली किया जाता था.

एक कई फिल्म और वेब शो में आए नजर

शरद इन दिनों कई फिल्म और वेब शो में नजर आए हैं. वो अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ से लेकर मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन 2 तक में भी दिखाई दिये. इसके अतिरिक्त वो तानाजी: द अनसंग वॉरियर में भी दिखे. उन्होंने बाहुबली के हिंदी संस्करण में प्रभास के लिए भी डब भी किया था, लोगों ने उनकी आवाज को बहुत पसंद किया था.

हकलाने को लेकर कही ये बात

शरद ने इंटरव्यू में कहा कि , ‘आप जानते हैं, मैं बचपन में ठीक से नहीं बोल पाता था. मैं हकलाता था और इसके लिए मुझे काफी बुली भी किया. मेरे साथ के बच्चे मेरा बुरी तरह मजाक उड़ाते थे. लेकिन अब मुझे देखिए, आज मैं एक ऐसे पेशे में हूं जहां मुझे अपनी आवाज और स्पीकिंग स्किल्स का उपयोग करने की जरूरत है.” एक बार शरद ने बताया था कि वो अपने हकलाने के कारण कभी सोचे नही थे कि वो इस लाइन में काम कर पाएंगे.

इसके आगे वो कहते हैं कि , ‘मुझे कई बार रिजेक्शन झेलने पड़े. मैं हकलाता था, इसलिए मेरे लिए एक्टिंग ऐसी चीज थी, जिसके बारे में मैं सोचता भी नहीं था. मैंने हकलाहट के कारण बहुत रिजेक्शन देखे. लेकिन, यह मुझे और भी मजबूत बनाता रहा. इसने मुझे अपने अंदर के गलत को सही करने की ताकत दी. हकलाहट मेरे लिए एक समस्या बन गई थी और मुझे इससे छुटकारा पाना था. हकलाहट से छुटकारा पाने में मुझे 2 साल लग गए. मुझे लगता है कि रिजेक्शन भी अच्छे के लिए होता है. यह आपको अपने लक्ष्य को पाने में मेहनत करने के लिए ताकत देता है.’

इसे भी पढ़ें-टीवी की दो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, एक ने पहना वनपीस तो दूसरी ने बिकिनी में लगाई आग

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *