सालों बाद अक्षय कुमार ने माधुरी दीक्षित के साथ किया ऐसा रोमांटिक डांस, सीटियां बजाते नजर आए फैंस

80
akshay kumar

एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी है। उन्होंने आज तक बॉलीवुड में कई एक्शन फिल्में की है। जिसे फैंस के हमेशा प्यार दिया है लेकिन रोमांस में भी अक्षय कुमार पीछे नहीं है। एक्शन के साथ-साथ अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की कई हसीन अभिनेत्रियों के साथ रोमांटिक सीन किए है। जिसे देख फैंस दीवाने हो जाते है लेकिन अब सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षित का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ रोमांटिक डांस कर रहे है। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के एक एपिसोड का है। इस वीडियो में अक्षय कुमार, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ फैंस के कहने पर मस्त डांस करते है। खास बात ये है कि स्टेज पर माधुरी और अक्षय का रोमांटिक डांस देख कर हर कोई हैरान हो जाता है। जिस वजह से वहां मौजूद तमाम लोग अक्षय और माधुरी के डांस पर जमकर तालियां बजाते है। कुछ लोग तो इस डांस परफॉर्मेंस पर सीटियां भी बजाते है। वहीं, सोशल मीडिया पर अब ये डांस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अब तक 29 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है और ये आंकड़ा ऐसे भी बढ़ता जा रहा है। जिससे साफ है कि फैंस वीडियो को लगातार देख रहे है।

बता दें कि माधुरी दीक्षित इन दिनों फिल्मों से दूर है आखिरी बार माधुरी फिल्म टोटल धमाल और कलंक में नजर आई थी लेकिन एक्ट्रेस कई रियलिटी शो में बतौर जज नजर आती है। वह जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में जज के रूप में नजर आएगी। दूसरी तरफ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी कई तरह की वीडियो शेयर करती है। जिसमें कूकिंग, डासिंग से लेकर सिंगिंग तक शामिल है।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में वह फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड पहुंचे थे जहां से उनकी शूटिंग की कई शानदार तस्वीरे सामने आ रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नज़र आएंगे। फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल यानी की 2021 में रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत को मिलेगा न्याय, अक्षय कुमार ने पहली बार कही बड़ी बात, अंकिता से लेकर कृति ने जताई खुशी