यश की फिल्म ‘KGF Chapter 2’ ने दी सलमान और आमिर खान को भी टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

बता दे केजीएफ चैप्टर वन में भी रॉकी भाई यानी यश की फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी अब केजीएफ चैप्टर 2 ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

0
276

निर्देशन प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है इसने तो कई सारी सुपरहिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है इन दिनों रॉकी भाई यानी यश का खुमार लोगों के सिर चढ़ चुका है। आपको बता दें केजीएफ चैप्टर टू ने 3000 करोड़ रुपए कमा चुकी है। इस फिल्म में यश चोपड़ा के साथ-साथ संजय दत्त एक खूंखार विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं तो वही रवीना टंडन श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज और मालिका अविनाश भी इस फिल्म में नजर आ रहे हैं। आपको बता दे केजीएफ चैप्टर वन में भी रॉकी भाई यानी यश की फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी अब केजीएफ चैप्टर 2 ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

कमाई में इन फिल्मों को दी टक्कर

आपको बता दें केजीएफ चैप्टर 2 ने 300 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है इसने कई फिल्मों को टक्कर दी थी। इस फिल्म में आमिर खान और सलमान खान की फिल्म को भी टक्कर दे दी है। वही 2019 में टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन की फिल्म ‘वार’ को भी पीछे छोड़ दिया है। आपको बता दें इतनी कमाई करने वाली 2019 में पहली फिल्म ‘वार’ थी लेकिन इस फिल्म ने उसको भी पीछे छोड़ दिया है। वही सलमान खान की फिल्म सुल्तान जो 2000 16 में आई थी उसको भी टक्कर दे दी है 2018 में आई पद्मावती फिल्म को भी टक्कर दे दी है सलमान खान की बजरंगी भाईजान और आमिर खान की फिल्म पीके और दंगल को भी टक्कर दे रही है। आपको बता दे बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेताओं को इस फिल्म ने टक्कर दे दी है आपको बता दें इन सभी फिल्मों ने 300 करोड़ की कमाई की थी और यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने भी इतनी ही कमाई की है। वही सिर्फ हिंदी वर्जन की बात करें तो अकेली एक बाहुबली 2 ही फिल्म है जिसने 500 करोड रूपए की ताबड़तोड़ कमाई की है।

जल्द देख सकते हैं यहां पर फ्री में

आपको बता दें अगर आप लोग इस फिल्म को जल्द से जल्द देखना चाहते हैं तो सुना जा रहा है केजीएफ चैप्टर 2 बहुत जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। कन्नड़ अभिनेता यस कि यह फिल्म अनजान प्राइम वीडियो पर सभी भाषाओं में रिलीज होने वाली है तेरी माला इन हिंदी और कन्नड़ सहित तमिल भाषा में भी रिलीज होगी। या फिल्म सुना जा रहा है कि 27 मई को ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो जाएगी वही आपको बता दें इस फिल्म का दबदबा कई दिनों तक कायम रहा इस फिल्म ने पहले दिन 50 करोड़ की कमाई की दूसरे दिन 100 करोड़ की तो चौथे दिन 150 करोड़ की और पांचवे दिन 200 करोड़ की कमाई की वहीं छठे दिन 225 करोड रुपए की कमाई की और सातवें दिन 250 करो रुपए की कमाई की है आपको बता दें इस फिल्म का दबदबा लगातार कायम रहा है इस फिल्म में हर कलाकार की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का मन मोह लिया है।

Read More-Priya Prakash Varrier का बदल गया है पूरा लुक, आदिवासी महिला बन गईं विंक गर्ल