सोनाक्षी सिन्हा की पोस्ट के साथ यूजर ने की ऐसी हरकत, लेना पड़ा बड़ा एक्शन

27
sona

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के स्टारकिड्स निशाने पर है। सोशल मीडिया पर हर कोई स्टारकिड्स को ट्रोल कर रहा है। जिसमें आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सेलिब्रिटी शामिल है। इसी वजह से कई स्टार्स ने ट्विटर को अलविदा तक कह दिया। लेकिन अब सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें यूजर को जेल तक जाना पड़ गया। दरअसल हाल ही में एक यूजर ने सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल किया लेकिन यूजर का ये कदम उसके लिए ही भारी पड़ गया। क्योंकि एक्ट्रेस ने इस यूजर के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी।

इस यूजर का नाम जाधव है। जिसे ओरंगाबाद से गिरफ्तार किया गया है। सोनाक्षी सोन्हा ने जाधव पर आरोप लगाया है कि इसने इंस्ट्ग्राम पर आपत्तिजनक टिप्पणी है। इतना ही नहीं, इस शख्स ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया है। पुलिस के मुताबिक, 7 अगस्त के दिन एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने क्राइब ब्रांच में शिकायत दर्ज करवाई थी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर महिला सुरक्षा, साइबर बुलिंग और उत्पीड़न से संबंधित एक वीडियो डाली थी। लेकिन 26 वर्षीय इस यूजर ने वीडियो पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। यूजर ने इस दौरान बॉलीवुड हस्तियों के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कमेंट किया। जिसके बाद ही इस शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

हालाकिं, पुलिस ने गिरफ्तार हुए शख्स पर आईपीसी की धारा 294 और 454 (डी) के तहत और सूचना प्रौद्योगिकी के तहत मामला दर्ज किया है। शुक्रवार के दिन पुलिस ने जाधव को अदालत में पेश किया था। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, अब आगे की जांच चल रही है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के उठी नेपोटिज्म की बहस की वजह से सोनाक्षी को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया गया। जिस वजह से एक्ट्रेस ने ट्विटर को अलविदा कह दिया था। लेकिन अब सोनाक्षी सिन्हा इंस्टाग्राम पर भी लोगों के निशाने पर है।

ये भी पढ़ें:-कंगना रनौत पर फूटा सोनाक्षी सिन्हा का गुस्सा, कहा- भाव देना ठीक नहीं समझती&#;