भगवान के सामने हाथ जोड़कर Urvashi ने कहा क्या मांगू? यूजर्स बोले-‘मिस्टर RP का हाथ मांग लीजिए’

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह भगवान के सामने हाथ जोड़े हुए खड़ी है। इस दौरान उर्वशी रौतेला बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

0
142
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जितना इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दरअसल उर्वशी रौतेला का नाम इन दिनों भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने एक बार इंटरव्यू के दौरान आरपी नाम के शख्स का जिक्र किया था और ऋषभ पंत का कोई भी मैच उर्वशी रौतेला मिस नहीं करती हूं। खैर इन दिनों उर्वशी रौतेला अपनी एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई है। उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं।

उर्वशी ने भगवान के सामने हाथ जोड़कर पूछा क्या मांगू?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर किया करती है। अभी हाल ही में उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह भगवान के सामने हाथ जोड़े हुए खड़ी है। इस दौरान उर्वशी रौतेला बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उर्वशी रौतेला ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,”क्या भगवान से कुछ मांगना चाहिए? क्या मांगू? उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

यूजर्स ने दिए ऐसे- ऐसे कमेंट्स

उर्वशी रौतेला की हर पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर देते हैं। उर्वशी रौतेला इस पोस्ट पर भी यूजर्स ने ऋषभ पंत का नाम लेना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,‘मिस्टर आर पी का हाथ मांग लीजिए।’वही दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हम समझ गए कि आप भी ऋषभ पंत के फॉर्म में वापस आने की कामना कर रही हैं।’वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लगता है इन्हें न्यूजीलैंड का वीजा नहीं मिला है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

आपको बता दें अभी हाल ही में भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी शुभमन गिल ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उर्वशी खुद चाहती हैं कि लोग उन पर ऐसी प्रतिक्रिया दें। जबकि ऋषभ पंत तो इनसे दूर रहना चाहते हैं। वही आपको बता दे भारतीय टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज खेलने गई है।

Read More-शादी करके पछता रही है दीपिका कक्कड़ की ननंद Saba Ibrahim, वीडियो शेयर कर खुद बताई वजह