क्या अब कभी नहीं होगी सलमान खान की शादी? पंडितजी ने कहा- योग अब भंग हो गया

33
SALMAN 2

3 अक्टूबर यानी की शनिवार से टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 की शुरुआत हो चुकी है। शनिवार को बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर हुआ। इस मौके पर शो के होस्ट सलमान खान ने सभी सेलिब्रिटी का शानदार स्वागत किया। लेकिन इस दौरान सलमान खान सभी कंटेस्टेंट के साथ मजकर मस्ती भी करते नजर आए। शो के पहले दिन ही मेकर्स ने कंटेस्टेंट और फैंस के एंटरटेनमेंट का खूब ध्यान रखा। जिसके चलते बिग बॉस के प्रीमियर पर एक पंडित को भी बुलाया गया। जो घर में जाने वाले तमाम कंटेस्टेंट का भविष्य बता रहे थे लेकिन इस दौरान इस पंडित ने सलमान खान का भविष्य भी बताया। इस दौरान पंडित ने सलमान खान की शादी पर बड़ा बयान दिया।

दरअसल बिग बॉस के हर सीजन में सलमान खान की शादी की चर्चा होती है लेकिन इस बार सीजन 14 के पहले दिन सलमान खान ने ही अपनी शादी से जुड़ा सवाल कर दिया। सलमान खान ने ग्रैंड प्रीमियर पर आए पंडित से पूछा कि, ‘पंडित जी आपने कहा था कि कई साल पहले मेरी शादी हो जाएगी। लेकिन कुछ हुआ नहीं।’ सलमान खान के इस सवाल पर पंडित ने भी तुरंत जवाब दिया। पंडित के कहा कि आपके ग्रहों की दिशा अभी सही नही है। शादी का जो योग बन रहा था वो भी भंग हो गया है। पंडित के इस जवाब पर सलमान ने पूछा कि ये योग अब कब बनेगा। सलमान खान की बात सुनकर पंडित जी ने साफ कह दिया कि निकट भविष्य में कुछ संभव नहीं है।

सलमान खान और पंडित जी की इस बातचीत पर वहां मौजूद तमाम लोग हंस रहे थे। तो वहीं, सलमान खान भी चैन की सांस लेते हुए नजर आ रहे थे। बता दें कि सलमान खान की शादी बॉलीवुड की हॉट टॉपिक रहता है। जिस पर सालों को चर्चा हो रही है। सलमान कई एक्ट्रेस के साथ रिलेशन में भी रहे। लेकिन किसी के साथ बात शादी तक नहीं पहुंची। कहा जाता है कि सलमान खान इन समय यूलिया वंतूर को डेट कर रहे है। दोनों अकसर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते है लेकिन अब तक सलमान खान की तरफ से पब्लिक में इस बात को स्वीकार नहीं किया गया।