आधी रात क्यों हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम? CBI के सामने डॉक्टरों ने बताई सारी सच्चाई

1239
CBI (

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में अब सीबीआई के हाथों में पहुंच गया है। जिसके बाद अब सीबीआई ने एक्टर की मौत की सच्चाई सामने लाने के लिए जांच तेज कर दी है। मुंबई में सीबीआई की टीम अपनी जांच में कई बड़े खुलासे कर रही है। इतना ही नहीं, सीबीआई उन तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है जिनका कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत से रहा है। इसी कड़ी में अब सीबीआई की टीम उस डॉक्टर तक पहुंच गई है। जिसने सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया था। दरअसल सीबीआई ने पोस्टमार्टम करने वाले सभी डॉक्टरों से पूछताछ की है। जिसमें एक खुलासा हुआ है। जिससे एक बार फिर मुंबई पुलिस पर एक बार फिर सवाल खड़ा हो गया है।

शुक्रवार दोपहर को सीबीआई टीम को सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंपी गई थी। टीम को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई तरह की खामिया मिली थी। इसी वजह से जांच टीम ने कूपर अस्पताल में सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की। इस दौरान डॉक्टर ने बताया कि उन्हें मुंबई पुलिस ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम जल्दी करना है। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई की टीम ने डॉक्टरों से जानने की कोशिश की, कि सुशांत का पोस्टमार्टम इतना जल्दी क्यों हुआ था? इसके जवाब में 5 डॉक्टरों की टीम ने कहा कि मुंबई पुलिस ने सुशांत का पोस्टमार्टम जल्दी करने के लिए कहा था। हैरानी की बात ये है कि 14 जून यानी की मौत की रात सुशांत का पोस्टमार्टम जल्दबाजी में करवाया गया था।

वहीं, इंडिया टुडे की एक खबर के मुताबिक, सुशांत की बहन मीतू सिंह ने रिक्वेस्ट की थी कि सुशांत का पोस्टमार्टम जल्दी होना चाहिए। इसी वजह से उनका पोस्टमार्टम इतनी जल्दबाजी में किया गया। इस दौरान उनके बहनोई ओपी सिंह भी वहीं मौजूद थे। डॉक्टर के बताय कि सुशांत की बहन और बहनोई की रिक्वेस्ट पर ही पोस्टमार्टम को जल्दी किया गया था। ये पोस्टमार्टम 90 मिनट में पूरा हो गया था।

ये भी पढ़ें:-मोर्चरी में सुशांत के शव के पास क्या कर रही थी रिया चक्रवर्ती? चश्मदीद ने कहा- CBI को बताउंगा सच्चाई