Tuesday, January 31, 2023

Sushant Singh के निधन के ढाई साल बाद भी क्यों खाली पड़ा है आलीशान फ्लैट? ब्रोकर ने वजह बताते हुए किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग ढाई साल हो चुके हैं। लेकिन जिस फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत रहते थे वह फ्लैट आज भी खाली पड़ा है। इसके पीछे की ब्रोकर ने वजह भी बताई है।

Must read

- Advertisement -

Sushant Singh Rajput Flat: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत बड़ा झटका लगा था। सुशांत सिंह राजपूत को आज भी उनके फैंस याद करते हैं। आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित सी फेसिंग लग्जरी फ्लैट में किराए पर रहते थे। जहां पर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग ढाई साल हो चुके हैं। लेकिन जिस फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत रहते थे वह फ्लैट आज भी खाली पड़ा है। इसके पीछे की ब्रोकर ने वजह भी बताई है।

5 लाख रूपए फ्लैट के महीने का किराया

- Advertisement -

रियल एस्टेट ब्रोकर रफीक मर्चेंट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो कुछ समय पहले शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हैं उसने कैप्शन में लिखा था, यह सी फेसिंग फ्लैट 5 लाख रूपए महीने के किराए पर उपलब्ध है। वही आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद यह फ्लैट करीब ढाई साल से खाली पड़ा है। इस फ्लैट को कोई भी किराए पर लेने के लिए राजी नहीं हो रहा है। इसके पीछे की वजह खुद ब्रोकर ने बताई है। इतना ही नहीं आपको बता दें खुद फ्लैट के मालिक ने साफ तौर पर कह दिया है कि वह कभी भी किसी बॉलीवुड स्टार को फ्लैट किराए पर नहीं देंगे।

ब्रोकर ने सच्चाई बताते हुए किया खुलासा

ब्रोकर रफीक मर्चेंट ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत के दौरान कहा है कि, “लोग इस फ्लैट में शिफ्ट होने से डरते हैं जब लोगों को पता चलता है कि इस फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी तो लोग इस फ्लैट को किराए पर लेने के लिए राजी ही नहीं होते हैं। हालांकि आजकल लोग इस फ्लाइट की किराए पर लेने के लिए विजिट कर रहे हैं क्योंकि उनकी मौत की खबर पुरानी हो चुकी है। लेकिन कुछ लोगों के साथ बातचीत होने के बावजूद भी डील फाइनल नहीं हो पा रही है।” वही ब्रोकर ने बातचीत के दौरान कहा कि,” अब अनरिस्पेक्ट को किसी सेलिब्रिटी किराए पर देने के लिए राजी नहीं हो रहे हैं। उनका साफ कहना है कि वह यह फ्लाइट किसी कॉर्पोरेट पर्सन को ही देंगे।”

Read More-बेटा ही बना मां का कातिल, इस टीवी एक्ट्रेस की हत्या कर बेटे ने नदी में बहाया! खबर सुन मचा हंगामा

- Advertisement -

More articles

Latest article