थप्पड़कांड के बाद आखिर अब क्यों चुप्पी साधे हैं क्रिस रॉक? अब तोड़ दी चुप्पी

थप्पड़कांड पर अभी तक क्रिस रॉक में कुछ भी नहीं कहा था। क्रिस ने इस दौरान इस मामले में सामान्य तौर पर कुछ नहीं कहा बल्कि उसके बाद भी उनका कोई बयान सामने नहीं आया। अब जाकर क्रिस ने चुप्पी तोड़ी है।

0
196
Will Smith

ऑस्कर 2022 में विल स्मिथ के थप्पड़ ने हर जगह अलग ही हंगामा खड़ा किया। ऑस्कर सेरेमनी में हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद सभी लोग हैरान हो गए। विल की इस हरकत की हर जगह आलोचना की गई। अपने इस हरकत के बाद विल ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए माफी भी मांगी, लेकिन इन सारे बयान बाजी के बाद भी अभी तक क्रिस रॉक में कुछ भी नहीं कहा था। क्रिस ने इस दौरान इस मामले में सामान्य तौर पर कुछ नहीं कहा बल्कि उसके बाद भी उनका कोई बयान सामने नहीं आया। अब जाकर क्रिस ने चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि आखिर वह अभी तक इस मामले में चुप क्यों थे।

एक इवेंट का हिस्सा बने क्रिस ने मजाकिया अंदाज में बोला मैं ठीक हूं, मेरे पास पूरा शो है। मैं इसके बारे में तब तक बात नहीं करूंगा। जब तक मुझे इसके लिए भुगतान नहीं किया जाएगा। जिंदगी बढ़िया है मेरी सुनने की ताकत वापस आ गई है।

बैन हो गए विल स्मिथ

बता दें कि एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज है इस थप्पड़ कांड के बाद सख्त एक्शन लिया है और विल स्मिथ को 10 साल तक हॉस्टल में शामिल ना होने के लिए बैन कर दिया है। मतलब कि आने वाले 10 सालों तक और सर के किसी भी समारोह में विल भाग नहीं ले पाएंगे इसके अलावा एकेडमी के अध्यक्ष डेविड रुबिन और सीईओ डॉन हडसन ने बयान में कहा, ’94वां ऑस्कर कई लोगों के जश्न मनाने के लिए था, जिन्होंने पिछले साल अविश्वसनीय काम किया. लेकिन इस दौरान विल स्मिथ द्वारा किए गए अस्वीकार्य व्यवहार ने इस पर पानी फेर दिया’। ज्ञात हो कि विल ने पहले ही एकेडमी से इस्तीफा दे दिया है। बीते दिनों ने माफी मांगी और अपने फैसले का एक स्टेटमेंट भी जारी किया था।

इसे भी पढ़ें-क्रिस रॉक को मुक्का मारने के बाद अब विल स्मिथ को हुआ अपनी गलती का एहसास, दुनिया के सामने किया ऐसा काम