मौत वाले दिन ड्रग डीलर से क्यों सुशांत ने की थी मुलाकात? अब सुब्रमण्यम स्वामी ने खोले राज

434
Subramanian Swamy-sushant met drug

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच को जहां सीबीआई (CBI) तेज कर चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ इस मामले से जुड़े एक के बाद एक नए तथ्य रोज निकलकर सामने आ रहे हैं. जो गुत्थी को सुलझाने में अहम साबित तो हो ही सकते हैं लेकिन केस को उलझाने में भी ये महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. इस समय सीबीआई का मुख्य फोकस एक्टर के मौत की वजह तक पहुंचना है. जिसके कई सबूत पहले से ही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से गायब हो चुके हैं. लेकिन इसके बाद भी सीबीआई की टीम सुशांत के मौत की असली वजह तक पहुंचने के लिए हर वो संभव कोशिश कर रही है जिसके जरिए वहां तक पहुंचा जा सकता है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत केस में आया नया मोड़, अब एक्टर के दिमाग का पोस्टमार्टम करवाएगी CBI , ये है बड़ी वजह

सोमवार के दिन भी सीबीआई इसी कोशिश में जुटी रही ताकि कुछ क्लू हाथ लग सके. इसके लिए कई लोगों से पूछताछ के साथ जांच का भी सिलसिला जारी रहा. इसी बीच शुरू से ही इस केस को लेकर एक्टिव रहने वाले भाजपा सांसद और दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanyam Swami) ने एक नया खुलासा करके केस को नई दिशा दे दी है. इस मामले को लेकर लगातार स्वामी की ओर से पहले भी कई दावे किए जा चुके हैं. लेकिन उनके हाल ही में आए एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी है.

आपको बता दें कि सोमवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने एक्टर के केस का कनेक्शन दुबई के ड्रग डीलर से जोड़ने का दावा किया था. इसके साथ ही केस की जांच में नए सबूत इकट्ठा करने के लिए स्वामी ने इजरायली खुफिया संगठन मोसाद और सुरक्षा एजेंसी शिन बेट की मदद लेने की भी सलाह दी थी. इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस श्रीदेवी और सुनंदा पुष्कर के अचानक मौत की जांच को लेकर भी डिमांड रख दी है.

अपने ऑफिशियल ट्वीट के जरिए सुब्रमण्यम स्वामी ने ये दावा किया है कि मौत वाले दिन ही सुशांत से दुबई का एक ड्रग डीलर अयाश खान, उनसे मिला था. इसके साथ ही ट्वीट के जरिए उन्होंने कहा कि, ‘जैसे सुनंदा पुष्कर मामले में एम्स के डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम के दौरान उनके पेट में जो असली जहर था, वह मिला. श्रीदेवी या सुशांत के लिए ऐसा नहीं किया गया था. सुशांत मामले में दुबई के एक ड्रग डीलर आयुष खान ने सुशांत की हत्या के दिन एक्टर से मुलाकात की थी. क्यों?’

इतना ही नहीं एक और ट्वीट स्वामी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘यदि रिया चक्रवर्ती इस तरह के सबूत देती रहीं जो महेश भट्ट के साथ हुई उनकी बातचीत का खिलाफत करती हो तो सीबीआई के पास सच्चाई सामने लाने का एक ही तरीका होगा और वो गिरफ्तारी होगी, क्योंकि पूछताछ के लिए इसके अलावा सीबीआई के पास कोई और रास्ता नहीं बचेगा.’

ये भी पढ़ें:- AIIMS फॉरेंसिक चीफ ने खोले राज, सुशांत के PM रिपोर्ट की असल सच्चाई आई सामने, बताया- गड़बड़ी की वजह