क्यों मल्लिका शेरावत के हाथ से निकली 20-30 फिल्में, एक्ट्रेस ने सालों बाद खोला राज

56

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। उनकी फिल्में देख फैंस का दिल धड़कने लगता है। इतना ही नहीं, मल्लिका शेरावत की तस्वीरें और वीडियो देख भी फैंस हैरान रह जाते Mallika-Sherawat-5है लेकिन यहीं बोल्डनेस मल्लिका शेरावत के अपने करियर के लिए काफी भारी साबित हुआ। तभी तो आज मल्लिका शेरावत बॉलीवुड से दूर है। दरअसल मल्लिका ने अब उस राज के बारे में बताया है। जिसके चलते उनके हाथ से 20-30 फिल्में निकली गई थीं।

मल्लिका शेरावत ने कहा कि काम मेरे हाथ से निकल गया है। क्योंकि पर्दे पर जो मैं किरदार निभाती थी मैं बिल्कुल भी वैसी नही हूं। मैं रियल लाइफ में काफी अलग हूं। शुरुआत में ही मुझे एक सीमा तय करनी थी और इसकी कीमत मुझे उन फिल्मों से चुकानी पड़ी। लेकिन मुझे इस बात की खुशी है Mallika-Sherawat-3 कि मुझे अपनी शर्तों पर भी काम और बेहतर अवसर मिल सकते है। मेरा मानना है कि आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री काफी ज्यादा संगठित हो चुकी है। जिसमें महिलाएं भी शानदार फिल्मों का नेतृत्व कर रही है। जो बहुत अच्छी बात है।

इसके आगे मल्लिका ने कहा कि, ‘ मैं एक पढ़े-लिखे, शिक्षित परिवार में पली-बढ़ी हूं लेकिन मुझे कमतर आंका जाता था। बराबर का मौका मिलना बहुत जरूरी है। मुझे काम पाने के लिए हमेशा कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। Mallika-Sherawat-2 बता दें कि मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। वह अपनी हर फिल्म में बोल्डनेस का तड़का लगती थी। वह ख्वाहिश, मर्डर, शादी से पहले, डरना जरूरी है, वेलकम, अगली और पगली, थैंक्यू, डर्टी पॉलिटिक्स और जीनत जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।