bigg boss show

बिग बॉस शो (bigg boss show) लोगों को बहुत पसंद आता है। अब तो ये शो लोगों की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है। दर्शक बिग बॉस के शो को केवल मनोरंजन के लिए नहीं बल्कि एक इमोशनल वे में भी देखते हैं। इस शो में आए कई सारे सेलेब्स इस दुनिया को अलविदा कह चुके है। इस लिस्ट में वो नाम भी शामिल हैं, जिनका जाना हर शख्स के लिए एक बड़ा झटका था।

ये हैं वो 6 सेलेब्स जो अब नहीं रहे..

जयश्री रमैय्या (Jayashree Ramaiah) : बिग बॉस कन्नड़ में भाग ले चुकी चुकी जयश्री रमैया की मौत इसी साल हुई थी।जयश्री रमैय्या (Jayashree Ramaiah) जयश्री ने खुद अपनी मौत को गले लगा लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया गया कि जयश्री काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं।

प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) : प्रत्युषा बनर्जी ने साल 2016 में आत्महत्या की थी।प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) प्रत्युषा ने भी सलमान खान के इस कंट्रोवर्सिल शो बिग बॉस शो में हिस्सा लिया था।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) : हाल ही में लोगों के चहेते सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विजेता थे। The sudden death of Sidharth Shukla gave these five lessons to everyone2 सितम्बर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनकी मौत से सभी लोगों को बड़ा झटका लगा है।

सोमनाथ चित्तनूर (Somdas Chathannoor) : बिग बॉस मलयालम में सोमनाथ चित्तनूर ने हिस्सा लिया था। सोमनाथ चित्तनूर (Somdas Chathannoor)बीते साल कोरोना वायरस के चलते सोमनाथ का निधन हो गया था।

स्वामी ओम (Swami Om) : बिग बॉस 10 में अपनी बातों से धमाल मचाने वाले स्वामी को तो अभी तक कोई नहीं भूल सकता है। स्वामी ओम (Swami Om)ज्ञात हों कि बिग बॉस के आज तक के इतिहास में सबसे कंट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट स्वामी ओम भी अब इस दुनिया में नहीं हैं।

जेड गुडी (Jade Goody) : बिग ब्रदर में देखी गयीं जेड गुडी ने बिग बॉस 2 में भाग लिया था।जेड गुडी (Jade Goody) साल 2009 में जेड का देहांत हो गया था।

इसे भी पढ़ें-Viral: काम करते करते Air Hostess का बदला मूड, फ्लाइट में ही करने लगी डांस