कौन हैं इन 6 भोजपुरी सुपस्टार्स की खूबसूरत जीवनसाथी, देखें निरहुआ समेत बाकी एक्टर्स की पत्नियों की तस्वीरें

0
185
Bhojpuri superstars wife

बॉलीवुड के साथ ही अब भोजपुरी जगत भी लोगों के बीच अपनी जगह बनाने लगी है. इस इंडस्ट्री के सितारे भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल होने लगे हैं. खास बात तो ये है कि भोजपुरी फिल्में सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखी जाती हैं. बॉलीवुड से जुड़े सितारों की पर्सनल लाइफ के बारे में तो आप अच्छी तरह से जानते हैं लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स की फैमिली के बारे में शायद बहुत कम ही लोग जानते हैं. लेकिन हर फैन ये जानना चाहता है कि उसके फेवरेट स्टार की फैमिली में कौन-कौन है, और उनकी पत्नी कैसी दिखती है. ऐसे में आपके इस सामान्य ज्ञान को बढ़ाने के लिए आज हम अपनी खबर में उन्हीं भोजपुरी सुपरस्टार्स की पर्सनल लाइफ और वाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनके साथ वो शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इनमें से कुछ सितारों ने भोजपुरी एक्ट्रेस को ही अपना जीवन साथी बना लिया है तो कुछ ने परिवार की पसंद से अपना घर बसा लिया है. आखिर कौन से हैं वो सितारे तो चलिए आपको भी बताते हैं.

ये भी पढ़ें:- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने महिलाओं के लिए उठाई आवाज, वीडियो शेयर कर बोलीं- बुरा जरूर लगेगा पर यह सत्य है

इस लिस्ट में हम सबसे पहले बात करते हैं फेमस सुपरस्टार पवन सिंह की, जिनके चर्चे दूर-दूर तक हैं. फिल्मों के साथ-साथ पवन सिंह का कॉन्ट्रोवर्सी से भी बड़ा पुराना नाता रहा है. जिसके बारे में ज्यादातर लोग जानते हैं. इन पर कई तरह के आरोप भी लग चुके हैं. खैर बात करते हैं उनकी पर्सनल लाइफ और पत्नी के बारे में. दरअसल 5 जनवरी 1986 को बिहार के आरा में जन्मे पवन सिंह अब तक दो शादी कर चुके हैं. पहली शादी उनकी साल 2014 में हुई थी. pawan singh wifeलेकिन 2015 में किसी वजह से उनकी पत्नी ने मौत को गले लगा लिया था. जिसकी वजह आज तक किसी को नहीं पता चली. इसके बाद साल 2018 में उन्होंने फिर से शादी की. उनकी पत्नी का नाम ज्योति सिंह है, जो बलिया की रहने वाली हैं.

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बात करते हैं खेसारी लाल यादव की. जिन्हें बच्चा-बच्चा जानता है. बहुत ही कम समय में खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक नया मुकाम हासिल कर लिया है. उनकी पॉपुलैरिटी से ही पता चल जाता है कि उन्हें फैंस कितना पसंद करते हैं. इतना ही नहीं खेसारी बिग बॉस सीजन 13 में भी नजर आ चुके हैं. bhojpuri Khesari Lal Yadav wifeखेसारी का जन्म 3 जुलाई 1986 को छपरा के एक बेहद गरीब परिवार में हुआ था. दिल्ली में खेसारी लिट्टी बेचा करते थे. लेकिन उन्हें एक्टिंग का भी बहुत शौक था. बता दें कि खेसारी लाल की शादी चंदा देवी से हुई है और अब उनके दो बच्चे हैं. जिनमें से बेटी का नाम कृति है, और बेटे का नाम ऋषभ है.

लिस्ट में तीसरे नंबर पर बात करते हैं एक्टर रवि किशन की, जो बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं. इस समय रवि किशन बीजेपी पार्टी से सांसद भी हैं. उनका जन्म 17 जुलाई, 1969 को जौनपुर, यूपी के छोटे से गांव बिसुईं में एक ब्राह्मण फैमिली में हुआ था. actor ravi kishan wifeरवि किशन ने प्रीति नाम की लड़की के साथ सात फेरे लिए थे. अब उनके चार बच्चे हैं. तीन बेटियां, जिनका नाम रेवा, तनिष्क, और इशिता है. और एक बेटा, जिसका नाम सक्षम है.

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर बात करते हैं भोजपुरी के एक और पॉपुलर एक्टर यश कुमार मिश्रा की. जिनकी आपने कई फिल्में देखी होंगी. इनका जन्म 1985 में गोंडा, उत्तर प्रदेश में हुआ था.bhojpuri Actor Yash Kumar-wife anjana साल 2013 में एक्टर यश कुमार ने भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह से ही शादी कर ली थी. शादी के बाद दोनों को एक बेटी है, जिसका नाम अदिति है.

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर बात करते हैं एक्टर विक्रांत राजपूत की. इनका नाम सुनकर ही आपको मोनालिसा की याद आ गई होगी. आए भी क्यों न आखिर इनकी पत्नी जो हैं. जी हां, विक्रांत का जन्म आजमगढ़ में हुआ था. साल 2005 से ही वो भोजपुरी सिनेमा में एक्टिंग कर रहे हैं. Vikrant monalisaमोनालिसा से शादी करने के पहले दोनों 9 साल तक लिव-इन में रहे थे. इसके बाद दोनों ने एक साथ रियलिटी शो ‘बिग बॉस-10’ में एंट्री मारी थी. इसी घर से दोनों शादी करके बाहर निकले थे.

इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर बात करते हैं भोजपुरी के सबसे फेमस सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की. जिनकी एक-एक फिल्में सुपरहिट साबित होती हैं. पर्दे पर निरहुआ की जोड़ी आम्रपाली के साथ काफी पसंद की जाती है. लेकिन उनकी असली पत्नी कौन है, इसके बारे में आज तक कोई जान नहीं पाया. Nirahua wifeयहां तक की गूगल पर भी निरहुआ की असली पत्नी की फोटो नहीं दिखाई देती. तो हम आपको बता दें कि निरहुआ का जन्म 2 फरवरी, 1979 में यूपी के गाजीपुर के गांव टंडवा में हुआ था. साल 2000 में उनकी शादी मंशा देवी से हुई थी. अब दोनों के तीन बच्चे हैं. इनमें से बेटी का नाम अदिति है, और दो बेटे जिनमें से एक का नाम आदित्य है और दूसरे का नाम अमित है.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड से कम नहीं है इन 8 भोजपुरी अभिनेत्रियों की डिमांड, कातिलाना लुक्स-डांस और एक्टिंग के दीवाने हैं लोग