इंटीमेट सीन्स करते वक्त सिद्धार्थ और जैकलीन कर बैठे थे ऐसी हरकत, सेट पर ये सब देख दंग रह गए थे डायरेक्टर

96
sidharth-jacqueline bold scenes

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर कई तरह की इनसाइड स्टोरी होती हैं. जिनके बारे में समय के साथ खुलासा होता है. 90 के दशक से लेकर आज के समय की कई ऐसी फिल्में हैं जिन्हें लेकर अब तक कई हैरान करने वाले खुलासे हो चुके हैं. पहले की फिल्मों में रोमांटिक सीन्स तो होते थे लेकिन रोमांटिक सीन में सिर्फ हीरो हीरोइन के इर्द-गिर्द घूमता रहता था. लेकिन समय के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काफी बदलाव आ चुका है जो स्क्रिप्ट की डिमांड होती है. रोमांटिक सीन्स की जगह अब बोल्ड और किसिंग सीन को ज्यादा तवज्जो दिया जाता है. यहां तक कि कई बार इंटीमेट सीन्स इतने बोल्ड हो जाते हैं कि एक फैमिली साथ में बैठकर फिल्म नहीं देख सकती है.

ये भी पढ़ें:- रेप सीन के बाद माधुरी दीक्षित का हो गया था बुरा हाल, एक्ट्रेस ने रंजीत को चेतावनी देते हुए कहा- मुझे हाथ लगाया तो..

खैर ये तो बात रही बोल्ड सीन्स की लेकिन, इन सीन्स को लेकर कई ऐसी बातें सामने आ चुकी हैं जिन पर दर्शकों के लिए विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. लेकिन सच यही है कि कई बार किस करते वक्त स्टार्स इतने ज्यादा बहक जाते हैं कि जब डायरेक्टर कट बोलता है तो भी उन्हें सुनाई नहीं देता है.  sidharth-jacqueline bold scenesजी हां आज हम बात करने जा रहे हैं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) की. जिनकी फिल्म में कहीं-कहीं पर बोल्ड किसिंग (Siddharth-Jacqueline Bold Scenes) सीन्स थे. ये फिल्म जेंटलमैन है, जो 25 अगस्त 2017 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी.

हालांकि कई बार बिना स्क्रिप्ट की डिमांड के भी फिल्म में इंटीमेट सीन्स (Intimate scenes) डाल दिए जाते हैं, और यही सीन्स कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन जाते हैं. इसके बाद फिल्म की पब्लिसिटी खुद-ब-खुद हो जाती है.  sidharth-jacqueline bold scenesलेकिन जब इन सीन्स की शूटिंग होती है, तो कई बार एक्टिंग करते-करते स्टार्स अपनी मर्यादा को लांघ जाते हैं. ऐसे कई सितारे हैं जो इंटीमेट सीन्स करते वक्त अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और सारी हदें पार कर देते हैं.

दरअसल डायरेक्टर एक तरफ कट-कट की आवाज दे रहा होता है लेकिन दूसरी तरफ स्टार्स इस कदर सीन्स में लीन हो जाते हैं कि उन्हें फर्क ही नहीं पड़ता कि सेट पर कितने लोग हैं. sidharth-jacqueline bold scenes ऐसा ही कुछ जेंटलमैन फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था, जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस कुछ बोल्ड किसिंग सीन शूट कर रहे थे. शूटिंग के दौरान इंटीमेट सीन करते वक्त दोनों इस कदर खो गए थे कि डायरेक्टर के कट कहने पर भी ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे को किस करते रहे.

ये भी पढ़ें:- अपने ही बेटे पर भरोसा नहीं करते महेश भट्ट, सरेआम बेटे ने लगाया था पिता पर गंभीर आरोप