जब इंटीमेट सीन में बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, इस हरकत पर फूट-फूटकर रोई थीं डिंपल कपाड़िया

vinod-khanna-unconrol-dimple-kapadia

बॉलीवुड (Bollywood) में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है. ऐसी ही एक अभिनेत्री है डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), जिन्होंने सिर्फ 15 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रख दिया था. डिंपल की पहली फिल्म का नाम ‘बॉबी’ है और उस वक्त एक्ट्रेस की उम्र महज 16 साल थीं. इतनी सी उम्र में पहली फिल्म देने वाली डिंपल कपाड़िया ने इसी उम्र में राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से शादी रचा ली थी और फिर करीब 10 सालों तक खुद को ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रखा. लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस का 1983 में राजेश खन्ना से तलाक हुआ तो डिंपल कपाड़िया ने फिर से अपने करियर की शुरुआत कर दी.

10 सालों के लंबे गैप के बाद जब डिंपल ने बॉलीवुड में कदम रखा तो महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म में लिया. फिल्म का नाम था प्रेम धर्म जो 1987 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया के अपोजिट सुपरस्टार विनोद खन्ना (Vinod Khanna) थे. intimate scene vinod khanna dimpleइस फिल्म में मेकर्स ने एक इंटीमेट सीन रखा था जिसे डिंपल कपाड़िया को विनोद खन्ना के साथ फिल्माना था. लेकिन इंटीमेट सीन के दौरान विनोद खन्ना खुद की भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी लगातार किस करते रहे.

दरअसल, बताया जाता है कि फिल्म के उस सीन में सिर्फ इतना था कि विनोद खन्ना पहले डिंपल को किस करेंगे और फिर बाहों में भरकर सो जाएंगे. पहले टेक में ही सीन शूट हो गया था लेकिन महेश भट्ट को सीन पसंद नहीं आया औरintimate scene vinod khanna dimple 1 उन्होंने फिर से इसे शूट करने को कहा. ऐसे में जब फिर से सीन की शूटिंग शुरू हुई तो विनोद खन्ना बेकाबू होकर एक्ट्रेस को किस करने लगे और सीन में पूरी तरह खो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद खन्ना की इस हरकत के बाद डिंपल कपाड़ियां काफी डर गई थीं और मेकअप रूम में खुद को बंद कर लिया था. विनोद खन्ना के कारण डिंपल उस वक्त काफी रोई थीं. फिर जब विनोद खन्ना और महेश भट्ट को डिंपल कीVinod Khanna lost control over Dimple Kapadia in romantic scene इस हालत की खबर हुई तो दोनों ने जाकर उनसे माफी मांग ली. हालांकि, डिंपल कपाड़िया पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिनके साथ विनोद खन्ना बेकाबू हुए हों. इससे पहले भी शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना अभिनेत्रियों के साथ इस तरह की हरकत कर चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः- 16 की उम्र में डिंपल कपाड़िया ने पार की थी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी पहनकर पहली फिल्म में मचाया था हंगामा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *