Saturday, January 16, 2021

जब इस बाॅलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि मुझे ढेर सारे बच्चे चाहिए…

मुम्बई। फिल्म कलाकार हमेशा नयी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त रहते हैं। वह आने वाली फिल्म के लिए दर्शकों को सोशल मीडिया पर आगाह करते रहते हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ जनवरी में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह राजकुमार राव और आदर्श गौरव के साथ काम किया है। फिल्म की रिलीज से पहले प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया के साथ बातचीत भी शुरू कर दी है। पति निक जोनस के लिए प्रियंका ने विशेष स्क्रीनिंग रखी थी। जिसके बाद निक ने प्रियंका के अभिनय की तारीफ करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। प्राइवेट थिएटर में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। प्रियंका की परफॉर्मेंस के बारे में निक ने कहा कि तैयार हो जाइए क्योंकि यह फिल्म वाकई में अद्भुत है। प्रियंका तुम्हारी परफॉर्मेंस शानदार नजर आ रही है। फिल्म में तुम बेहद दिलचस्प नजर आ रही हो। इसके साथ ही निक जोनस ने इस फिल्म को थम्ब्स अप दिया है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक मैगजीन शूट के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ, शादी, कॅरिअर और बेबी प्लानिंग के बारे में बताया। सोफी टर्नर और जो जोनस के 2020 में हुए बेबी के बाद प्रियंका से फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया।

यह भी पढेंः-सुमोना को ग्रीन लॉन्ग ड्रेस में देख फैंस रह गए दंग, दिखा कपिल शर्मा की ‘भूरी’ का बोल्ड अंदाज

ट्रेंड को देखा जाए तो एक या दो ही बच्चे सेलेब्स के पास हैं लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह एक या दो नहीं कई सारे बच्चे चाहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब निक जोनस मेरे साथ होते हैं तो मैं काफी आरामदायक महसूस करती हूं। मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जैसी भी रहूं, लोग मेरे बारे में जो सोचें, मैं एक लड़की हूं जो अपनी जिंदगी बेस्ट तरह से जीना चाहती हूं। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि निक जोनस जैसा पार्टनर मुझे मिला है।

प्रियंका ने कहा कि मुझे बच्चे चाहिए। ढेर सारे बच्चे चाहिए। उतने बच्चे चाहिए कि जितने मैं कर सकती हूं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग लंदन में खत्म की है। इसके अलावा वह दूसरी फिल्म ‘मैट्रिक्स’ की भी शूटिंग खत्म कर चुकी हैं।

यह भी पढेंः-65th Amazon Filmfare Awards 2020: धक-धक गर्ल माधुरी ने अपने डांस से लोगों को किया घायल, अक्षय कुमार ने केसरी बन मचाया धमाल

Stay Connected

1,097,080FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles