Categories
मनोरंजन

जब शाहरुख खान के लिए इस एक्ट्रेस ने उतार दिए थे पूरे कपड़े, इंटीमेट सीन में तोड़ी सारी हदें

बॉलीवुड में इंटीमेट सीन्स (Bollywood Intimate Scenes) बहुत छोटी बात हैं. स्टार्स एक-दूसरे के साथ ऐसे सीन्स करने में जरा भी नहीं कतराते और इनकी यही केमिस्ट्री कभी फेमस हो जाती है तो कभी शर्मिंदगी महसूस कराती है. हालांकि, कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जिन्हें नो किसिंग और नो इंटीमेट सीन्स वाला नियम अपनाया हुआ है और कुछ ऐसे भी हैं जो कैमरे के सामने पूरे कपड़े उतार चुके हैं. जी हां, ऐसे ही एक एक्टर हैं शाहरुख खान (Shahrukh Khan). जो करीब 2 साल बाद बड़े पर्दे पर लौटे हैं और अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग शुरू की है. इस बीच शाहरुख से जुड़ा एक किस्सा काफी वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे और एक्ट्रेस ने कपड़े उतार दिए थे.

बोल्ड सीन पर मचा हंगामा
दरअसल, जब शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं होने की वजह से उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और फिल्म दीवाना के बाद उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.shahrukh khan deepa sahi ऐसी ही एक फिल्म है ‘माया मेमसाब’ (maya memsaab) जिसे केतन मेहता ने डायरेक्ट किया. फिल्म में शाहरुख ने बोल्ड सीन दिए थे और काफी हंगामा भी मच गया था. इस फिल्म में एक्टर के अपोजिट एक्ट्रेस दीपा साही मुख्य भूमिका में थीं.

रिपोर्टर को मारने पहुंचे
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में बोल्ड सीन के लिए दीपा साही ने काफी बोल्ड स्टेप उठाया था और इंटीमेट सीन की चर्चा खूब हुई थी. हालांकि, इस खबर की यूपीवार्ता न्यूज पुष्टि नहीं करता. उस बीच एक रिपोर्टर ने मैगजीन पर शाहरुख खान के बारे में काफी कुछ गलत छाप दिया थाshahrukh khan deepa sahi 1 जिस पर किंग खान गुस्से से आग बबूला हो गए थे और रिपोर्टर को मारने पहुंच गए थे. शाहरुख और रिपोर्टर के बीच हुई झड़प ने काफी तूल पकड़ा था और लोगों को लगने लगा था कि, शाहरुख खान का करियर यहीं खत्म हो जाएगा. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और समय बीतने के साथ चीजें बदली और शाहरुख खान सुपरस्टार बन गए.

बॉक्स ऑफिस पर फेल
शाहरुख खान और दीपा साही की इस मूवी ने सुर्खियां काफी बटोरी थीं और 90 के दशक की बोल्ड फिल्मों में से एक भी जानी जाती हैं. फिल्म के लिए केतन मेहता को ज्यूरी का नेशनल अवार्ड मिला था. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फेल हो गई थीं. वैसे इस फिल्म के जरिए शाहरुख ने पहला इंटीमेटshahrukh khan deepa sahi 2 सीन दिया था जिस पर जमकर बवाल हुआ था. शाहरुख अपने लंबे फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में भी दे चुके हैं. जिसमें बाजीगर, डर, दिल वाले दुल्हनिया, कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढ़ेंः- 64 की उम्र में अमिताभ ने 19 साल की एक्ट्रेस के साथ किया था रोमांस, ओमपुरी ने तोड़ दी थीं बोल्डनेस की हदें