जब बिना पैंट पहने सड़क पर आ गई थी ये एक्ट्रेस! एक पल में सोशल मीडिया पर मच गया था हंगामा

0
615
rakul

बॉलीलुड सेलेब्स जितना अपनी एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से लाइमलाइट में रहते है। उतना ही सेलेब्स का ड्रेसिंग स्टाइल भी मायने रखता है। सोशल मीडिया पर फैंस हर स्टार की ड्रेसिंग सेंस पर नजर रखते है। जिस वजह कई बार स्टार की जमकर तारीफें होती है। तो कुछ एक्ट्रेस और एक्टर को अपनी ड्रेसिंग की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है। कपड़े की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आने से टॉलीवुड से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी खुद को नहीं बचा सकी। सोशल मीडिया रकूल प्रीत की बिना पेंट की तस्वीरे सामने आई थी। जिसके बाद ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को जमकर लताड़ा था।

जानें पूरा विवाद
दरअसल ये मामला साल 2019 का है। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की एक तस्वीर जमकर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस हॉट पैंट के साथ डेनिम जैकेट में नजर आ रही थी लेकिन इस बीच एक्ट्रेस की कार से उतरते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें देखकर ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने जैकेट के नीचे कुछ भी नहीं पहना। और यही तस्वीर पलभल में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस रकुल प्रीत को जमकर लताड़ लगाते है। कई लोग एक्ट्रेस को पब्लिक प्लेस पर कपड़े पहनने का तरीका बताते है। तो कुछ लोग ये भी बोल देते है कि वह पैंट पहनना भूल गई थी।

rakul

एक्ट्रेस ने दिया था ट्रोलर्स को करारा जवाब
हालांकि इस पूरे विवाद के बाद रकुल प्रीत भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती है। इस कॉन्ट्रोवर्सी के बीच रकुल प्रीत ने एक ट्वीट किया था। जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा था कि, ‘जो मेरे एथिक्स पर सवाल उठा रहे हैं, वे लोग उस समय क्यों नहीं बोलते जब महिलाओं का शोषण हो रहा होता है। मैं ये बात मानसिक रूप से बीमार लोगों को ये अहसास दिलाने के लिए बोल रही हूं कि उनकी भी फैमिली है। उन्हें कैसा लगेगा जब उनके साथ भी ऐसा ही होगा। मुझे लगता है कि इस पर उनकी मां उन्हें थप्पड़ जरूर मारेंगी।’ हालांकि जैसे ही रकुल प्रीत की पूरी तस्वीरे सोशल मीडिया पर सामने आई। तो कई ट्रोलर्स ने अपने ट्वीट को डिलीज कर दिया। जिसके बाद ये पूरा मामला शांत हुआ।

ये भी पढ़ें:-रेखा के इस रवैये से परेशान थे आमिर खान, सालों पहले साथ फिल्म करने से कर दिया था मना, जानें पूरा मामला