Tuesday, January 19, 2021
Home मनोरंजन जब कट बोलने के बाद भी सनी देओल ने जोर से दबाया...

जब कट बोलने के बाद भी सनी देओल ने जोर से दबाया था अनिल कपूर का गला, इस बात से थे गुस्सा

‘जब ये ढाई किलो का हाथ किसी पर पड़ता है न तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है.’ हर कोई इस डायलॉग का फैन है. सनी देओल का ये डायलॉग आज भी लोगों की जुबां पर छाया रहता है. सनी देओल (Sunny Deol) बॉलीवुड के एक ऐसे दिग्गज एक्टर हैं जिनकी फिल्मों से ज्यादा इनके डायलॉग्स चर्चाओं में रहे हैं. सनी ने फिल्म ‘बेताब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सनी देओल की पहचान एक शांत व्यवहार वाले इंसान के रूप में हैं लेकिन जिस किसी ने सनी का गुस्सा देखा है उसे आज भी अपने साथ हुई घटना याद आ जाती है. कुछ ऐसी ही घटना अनिल कपूर के साथ घटी थी. जब सनी उनसे खफा हो गए थे और सबके सामने अनिल कपूर (Anil Kapoor) का गला पकड़ लिया था.

किस बात से थे नाराज
साल 1989 में सनी देओल और अनिल कपूर फिल्म जोशीले में पहली बार साथ नजर आए थे. इस फिल्म को शेखर कपूर ने बनाया था. फिल्म में श्रीदेवी भी थीं. लेकिन फिल्म केsunny-deol-anil-kapoor-2 क्रेडिट में सनी देओल का नाम अनिल कपूर के बाद दिखाया गया था और इस बात से सनी काफी नाराज हो गए. हालांकि, जब शेखर कपूर ने उन्हें समझाया तो वह शांत हो गए थे. पर बात यहीं खत्म नहीं हुई थी.

दबा दिया गला
फिल्म जोशीले के बाद सुनील हिंगोरानी ने अपनी फिल्म ‘राम अवतार’ के लिए सनी और अनिल को कास्ट किया था. इस फिल्म के एक एक्शन सीन में सनी और अनिल को लड़ना था और सनी देओल को सीन में अनिल कपूर का गला दबाना था. हालांकि, ये सीन सिर्फ फिल्म का हिस्सा था और डायरेक्टरsunny-deol-anil-kapoor ने सनी से कहा भी था कि, अनिल कपूर का गला धीरे दबाना. जिससे उन्हें कोई परेशानी ना हो. मगर जैसे ही सीन की शूटिंग शुरू हुई वैसे ही सनी देओल को पुरानी बातें याद आ गईं और उन्होंने पूरी ताकत के साथ अनिल कपूर का गला दबा दिया.

अनिल कपूर को होने लगी थी दिक्कत
सनी देओल द्वारा जोर से गला दबाने से अनिल कपूर असहज होने लगे थे और उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी थी. ऐसे में डायरेक्टर ने तुरंत कट बोला मगर सनी फिर भी अनिल का गला दबाते रहे. जब काफी कोशिशों के बाद सनी ने अनिल का गला नहीं छोड़ा तब डायरेक्टर ने बीच में आकरsunny-deol-anil-kapoor-1 अनिल कपूर की जान बचाई थी. सनी देओल की इस हरकत से सेट पर बवाल मच गया था और अनिल कपूर को भी दिक्कत हुई थी. हालांकि, इस फिल्म के बाद सनी और अनिल के रिश्ते में पूरी तरह दरार आ गई और संबंध खराब हो गए.

ये भी पढ़ेंः- शाहरुख की वजह से गुस्से में लाल हो गए थे सनी देओल, फाड़ दी थी अपनी पैंट, जानें वजह

Most Popular