Friday, December 3, 2021

जब कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर इस रियलिटी शो में रोने लगे सुनील शेट्टी, देखें वायरल वीडियो

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Bollywood actor Sunil Shetty) ने हाल ही में टेलीविजन के सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी डांसिंग शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में बतौर गेस्ट शिरकत की। इस दौरान वहां मौजूद प्रतिभागियों द्वारा प्रस्तुत परफॉर्मेंस को देखकर वह इमोशनल हो गये और उनकी आंख में आंसू आने लगे। इन दिनों सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) का एक वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है जिसमें वह शो में मौजूद है और आंसू पोछते नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

दरअसल सुनील शेट्टी का यह आंसू पोछने वला वीडियो सोनी टीवी (Sony TV) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील शेट्टी सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी डांसिंग शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में बतौर गेस्ट मौजूद हैं और वह रो रहे हैं। शो के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील शेट्टी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Sunil Shetty actress Shilpa Shetty) के साथ शो में एंट्री करते हैं। इस दौरान वह पहले शिल्पा शेट्टी और कंटेस्टेंट्स के मस्ती और डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि,प्रोमो वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि एक कंटेस्टेंट उनकी फिल्म ‘बॉडर’ के फेमस गाना ‘संदेशे आते हैं’ पर परफॉर्म करता है तो सुनील शेट्टी काफी इमोशल हो जाते हैं और उनकी आंखें नम हो जाती हैं और वह भावुक होते हुए कहते हैं कि मैं जब भी गाना सुनता हूं, रोने लगता हूं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस शिल्पा इस शो को बतौर जज कमबैक कर चुकी हैं। वहीं बीते 5 मई को ख़बर आयी थी कि शिल्पा ने पारिवारिक कारणों से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है और उनकी जगह शो को मलायका अरोड़ा जज करेंगी। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही के दिनों में शिल्पा का परिवार पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया था जिसकी वजह से शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) को लम्बा ब्रेक लेना पड़ा था। हालांकि, अब शिल्पा का शानदार कमबैक हो गया है।

इसे भी पढ़ें:-सैफ पर फिदा हैं शिल्पा शेट्टी, इस वजह से करीना कपूर का चढ़ता है पारा

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article