बुरी तरह टूट गई थीं शिल्पा शेट्टी, रोते हुए कहा था- अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया

632
shilpa shetty cry breakup akshay kumar

shilpa-akshay kumar love and break upबॉलीवुड की हसीन दुनिया में रिश्ते बहुत आसानी से बन जाते हैं. शूटिंग सेट पर ही हीरो-हीरोइन एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं. अफेयर की खबरें अक्सर ही बॉलीवुड गलियारे से सामने आती हैं. कई प्रेम कहानियां तो ऐसी हैं जो बॉलीवुड के इतिहास में कैद हो चुकी हैं. लेकिन उनकी चर्चा हमेशा की जाती है. ऐसी ही एक प्रेम-कहानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की है. एक वक्त था जब बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हर जगह इनके इश्क के चर्चे सुनने को मिलते थे. पर इनकी लाइफ में एक ऐसा तूफान आया जिसने दोनों को हमेशा के लिए अलग कर दिया और शिल्पा ने भी अक्षय के साथ काम ना करने की कसम खा ली.

इतिहास में दर्ज अक्की-शिल्पा की प्रेम-कहानी
दोनों की प्रेमकहानी की शुरुआत फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ की शूटिंग से हुई थी. इसी दौरान दोनों पहली बार मिले थे और यहीं से दोस्ती प्यार में बदली थी. अक्षय-शिल्पा की जोड़ी उस दौर में पर्दे पर काफी पसंद की जाती थी.shilpa-akshay kumar love story दोनों ने साथ में एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम किया. ऑनस्क्रीन इनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी नजर आती थी. फिल्म ‘इंसाफ’, ‘जानवर’ और ‘धड़कन’ जैसी फिल्मों में तो अक्की और शिल्पा की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था.

एक-दूसरे के लिए पागल थे अक्षय-शिल्पा
शिल्पा और अक्षय कुमार एक-दूजे के प्यार में इतने पागल थे कि किसी भी हाल में प्यार को पाना चाहते थे. एक-दूसरे की खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते थे.Shilpa-Shetty-Akshay-Kumar इन दोनों की जोड़ी फैंस को अच्छी लगती थी. दोनों के बीच के प्यार को देखकर माना जाता था कि, शिल्पा और अक्षय शादी कर लेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

अक्षय की लाइफ में ट्विंकल की एंट्री
ऐसा कहा जाता है कि, जब शिल्पा किसी भी हाल में अक्षय कुमार को पाना चाहती थीं और उनके साथ जीने के सपने देख रही थीं. तभी अक्षय कुमार की लाइफ में ट्विकंल खन्ना की एंट्री होती है.akshay kumar-shilpa-twinkle दोनों के बीच अफेयर भी शुरू हो जाता है और जब इस बात की खबर शिल्पा को मिलती है. तो वह गहरे सदमे में चली जाती हैं. जी हां, अक्षय के धोखे से शिल्पा शेट्टी बुरी तरह टूट गई थीं.

अक्षय पर इस्तेमाल करने का आरोप
अक्षय से अलग होने के बाद साल 2000 में शिल्पा का एक इंटरव्यू आया. जिसमें उन्होंने अक्षय पर जमकर गुस्सा निकाला. इसी इंटरव्यू में खुलासा हुआ था कि, अक्षय कुमार ने शिल्पा को धोखा दिया था. जिसके बाद शिल्पा ने अक्षय के साथ काम ना करने की कसम तक खा ली थी और तो औरakshay shilpa शिल्पा ने अक्षय पर इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया था. इंटरव्यू में शिल्पा का दर्द उनकी आंखों में साफ झलक रहा था. शिल्पा ने कबूला था कि, अक्षय की इस हरकत से वह बुरी तरह टूट गई थीं लेकिन अब वह अपने पुराने समय से बाहर निकल चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंः-  22 साल में शिल्पा ने खोई वर्जिनिटी, एक्टर के दोस्त का खुलासा, बेड पर जाते ही बेकाबू हो जाती थीं