स्टेज शो में फूट-फूटकर रोईं सपना चौधरी, बोलीं- छोड़ दूंगी नाच-गाना, जानें वजह

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पूरी दुनिया में फेमस हैं. हर कोई सपना के गाने और उनके डांसिंग मूव्स का फैन है. सपना का कोई भी स्टेज शो हो उसमें लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलती है. लोग सपना को देखने के लिए घरों की छतों से लेकर पेड़ों पर भी चढ़ जाते हैं. पर कुछ स्टेज शो में ऐसा भी होता है जब सपना अपने फैंस की हरकतों से बहुत गुस्सा हो जाती हैं और स्टेज छोड़कर जाने की नहीं बल्कि नाचना-गाना छोड़ने की धमकी दे देती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें सपना फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रही हैं.

फूट-फूटकर रोईं सपना चौधरी
सपना चौधरी को लाइव शो में बहुत कम ही मायूस देखा गया है. वह हमेशा हंसते हुए फैंस से मिलती हैं और महफिल में चांदं लगा देती हैं. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें सपना जोर-जोर से रोते हुए नजर आ रही हैंsapna chaudhary और जो लोग हंगामा कर रहे हैं उनकी भी जमकर क्लास लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. जिससे साफ है कि, सपना अपने फैंस के हंगामे से परेशान होकर रोई हैं.

‘नाच-गाना छोड़ दूंगी’
डांसिंग क्वीन वीडियो में कह रही हैं कि, क्या मैं पहली बार नाच रही हूं क्या इससे पहले हरियाणा में कभी नाच हुआ? मेरे से पहले भी आधे-आधे कपड़ों में नाच होता था तब तुम लोगों के संस्कार कहा थे. मैं सूट में नाच रही हूं तो मैं देखूं संस्कार. सपना आगे कहती हैं कि- मैं नाच गाना सबकुछ छोड़ दूंगी.sapna dance moves लेकिन यहां मौजूद कोई एक आदमी बस इतना कह दे कि वो अपनी कमाई मेरे घर में देकर चले जाएगा. मेरी यही गलती है कि, मैंने स्टेज पर आकर नाच-गाना किया और किसी के आगे भीख नहीं मांगी. जैसा मेरे से बन पाया मैंने किया.

तोड़ दिया मेरा दिल
सपना दर्शकों से इतना नाराज हो जाती हैं कि स्टेज पर जो बच्ची उनके साथ खड़ी होती है उसे भी वह कहती हैं कि, बेटा तू मच नाचना क्योंकि तेरे साथ भी ऐसा ही होगा. आज आप सबने मेरा दिल तोड़ दिया.

हरियाणा की छोरी सपना चौधरी को धाकड़ भी कहा जाता है. वह अक्सर फैंस की हरकतों पर गुस्सा होती हैं. लेकिन कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो सपना को बहुत पसंद करते हैं और सपना भी उनका सम्मान करती हैं. कोरोना के कारण भले ही सपना कोई स्टेज शो नहीं कर पा रही. लेकिन उनके पुराने स्टेज शो के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः- सूट छोड़ सपना चौधरी ने पहना ब्लैक ट्यूब टॉप, बोल्डनेस पर फिदा हुई टीवी एक्ट्रेस

Related Articles

Stay Connected

1,092,278FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles