खुलकर बोलीं रेखा, सुहागरात पर ही संबंध बनाना बकवास है, प्रेग्नेंसी पर भी तोड़ी चुप्पी

Rekha-Bold-Statements

अपने जमाने की सुपरस्टार अदाकारा रेखा (Rekha) ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. रेखा का नाम हिंदी सिनेमा की उन खूबसूरत हसीनाओं में लिया जाता है जो अपनी उम्र बढ़ने के साथ-साथ और भी ज्यादा हसीन होती जा रही हैं. रेखा जब सज-धजकर निकलती हैं तो हर किसी की नजर उन पर ठहर जाती है. रेखा को उनके शानदार अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है. लेकिन पर्दे पर अलग-अलग किरदारों में नजर आई रेखा की असल जिंदगी किसी रहस्य से कम नहीं है. ऐसा कहा जाता है कि, रेखा की खूबसूरती के पीछे कई गहरे राज छुपे हैं जिनके बारे में कोई नहीं जानता. एक वक्त था जब रेखा के बयानों पर बवाल मच जाता था क्योंकि रेखा इतने बोल्ड बयान देती थी कि सुनने वाले भी हैरान रह जाते थे. जब अमिताभ बच्चन संग सो जाती थीं रेखा, खुद सबके सामने बताई राज की बात

शादी और सेक्स पर दिए ऐसे बयान
रेखा के जीवन से संबंधित कई बातें सुनने को मिलती हैं लेकिन जिन बातों का जिक्र यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा- कैसी पहले जिंदगानी’ में किया गया है. उनकी चर्चा आज भी बॉलीवुड गलियारे में होती है. वैसे रेखा जितनी अपने करियर को लेकर चर्चाओं में रही उतनी ही वह निजी जिंदगी को लेकर रही. इस किताब में रेखा से जुड़ी कई बातों के बारे में बताया गया है.Rekha on marriage and sex life किताब की मानें तो एक बार रेखा (Rekha) ने किसी फिल्म पत्रकार को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘आप एक मर्द के करीब, बेहद करीब नहीं आ सकते अगर आप उसके साथ सेक्स नहीं करते.’ इसके अलावा रेखा ने एक बार प्रेग्नेंसी पर बोलते हुए कहा था कि, ये महज इत्तेफाक ही है कि मैं अब तक प्रेग्रनेंट नहीं हुई. इस बयान पर तो काफी बवाल मचा था.

शादी से पहले सेक्स
प्रेग्नेंसी के अलावा रेखा ने एक बयान में कहा था कि जो लोग शादी से पहले सेक्स की बातों को नकारते हैं वो पाखंडी होते हैं.rekha bold photos रेखा के मुताबिक, शादी से पहले सेक्स बहुत स्वभाविक है और जो पाखंडी लोग ये कहते हैं कि एक लड़की को सिर्फ अपनी सुहागरात पर सेक्स करना चाहिए वो बकवास है.

सास ने नहीं किया स्वीकार
रेखा जितने बोल्ड बयानों के लिए फेमस हैं उतनी ही वह असलियत में भी काफी बोल्ड हैं. एक वक्त में रेखा बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं और काफी हॉट सीन दे चुकी हैं. ऐसा कहा जाता है कि, रेखा के बयान ही उनकी निजी जिंदगी पर भारी पड़े क्योंकिrekha vinod mehra marriage इसी की वजह से रेखा की सास यानि विनोद मेहरा की मां कमला मेहरा ने रेखा को कभी दिल से स्वीकार नहीं किया. खबरें तो ऐसी भी आई हैं कि, रेखा और उनकी सास के बीच के संबंध काफी खराब रहे हैं. हालांकि, अब विनोद मेहरा इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनकी और रेखा की लवस्टोरी आज भी लोगों की जुबान पर रहती है.

ये भी पढ़ेंः- 20 साल बड़े एक्टर ने बेकाबू होकर काटे थे माधुरी दीक्षित के होंठ, निर्देशक ने दिए थे 1 करोड़ रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *