जब अक्षय कुमार के पीछे पड़ गई थीं रेखा, रवीना टंडन ने बीच में आकर लगाया था रोड़ा

734
rekha akshay kumar hot intimate scene

rekha-akshay-kumar-intimateबॉलीवुड की चमक-धमक भरी दुनिया अपने अंदर ऐसे कई रहस्य समेटे हुए हैं. जिनके बारे में कोई नहीं जानता. ये दुनिया बाहर से जितनी खूबसूरत है अंदर से उतनी ही खोकली नजर आती है. वैसे को बॉलीवुड में हर एक्टर-एक्ट्रेस का अपना एक किस्सा है. जो काफी फेमस है. लेकिन सबसे ज्यादा फेमस तो एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की लव-स्टोरी हैं. जिन पर विवाद भी खड़े हुए हैं. इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार का नाम एक समय में कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. वह शिल्पा शेट्टी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहे. पर उनकी लाइफ में कई हसीन महिलाएं आई और इन्हीं महिलाओं में शामिल सदाबहार रेखा भी है.

अक्षय के पीछे पड़ गई थी रेखा
अक्षय की लाइफ में रवीना, शिल्पा, प्रियंका के अलावा रेखा भी आई. बात उन दिनों की है जब अक्षय फिल्म खिलाड़ियों की खिलाड़ी की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में अक्षय के अलावा रवीना टंडन और रेखा भी थीं.akshay-kumar-rekha-hot मीडिया रिपोर्ट्स कहती हैं कि उस समय रेखा एक्टर के पीछे इस कदर पड़ गई थीं उन्हें हर वक्त रिझाने की कोशिश में रहती थीं. खबरों की मानें तो रेखा हर समय अक्षय पर निगाहें रखती थीं और ज्यादातर वक्त एक्टर के साथ बिताती थीं.

रवीना ने लगाई थी फटकार
रेखा जैसे-जैसे अक्षय कुमार के नजदीक आ रही थीं. वैसे-वैसे रवीना की आंखों को वह चुभने लगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हद तब हो गई जब रेखा अक्षय के लिए खाना लाने लगी और रवीनाrekha akshay kumar raveenaने बीच में आकर रोड़ा लगाकर शुरू कर दिया. रवीना ने रेखा को फटकार लगाते हुए कहा था कि, वह अक्षय के पास आने की कोशिश ना करें बल्कि दूर ही रहें.

अक्षय झेलते थे रेखा की हरकतें
खबरें तो ऐसी भी हैं कि एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में रवीना ने कहा था कि, सिर्फ फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने रेखा की हरकतों को बर्दाश्त किया था. वहीं जब रेखा से इस बारे में कभी कोई सवाल हुआ तो उन्होंने कई प्रतिक्रिया नहीं दी. या कहें कि रेखा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बोलना ही पसंद नहीं करती.rekha love story पर ये पहली बार नहीं जब उनका नाम किसी एक्टर के साथ जुड़ा हो. सबसे ज्यादा सुर्खियां उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ बटोरी हैं. बात अगर उनके काम की करें तो वह काफी वक्त से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है और अब उन्हें बॉलीवुड के इवेंट्स या अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता है.

ये भी पढ़ेंः- प्रियंका चोपड़ा को देख बेकाबू हो गए थे अक्षय, किए जा रहे थे Kiss, पिटते-पिटते बची थी एक्ट्रेस