Categories
मनोरंजन

जब इंटरव्यू में अपनी ही मां की दर्दनाक बातें सुनकर रोने लगे थे रणवीर सिंह, जानें क्यों परेशान हो गई थीं सीमी ग्रेवाल

जिंदगी एक संघर्ष है। इस संघर्ष में हमें सफल होना है और सफल होने के लिए हमें संघर्ष करना है। आज हम आपको संघर्ष से मिली सफलता की एक ऐसी ही कहानी बताने जा रहे हैं, जो यकीनन काफी प्रेरणादायी होने के साथ-साथ काफी इमोशनल भी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले रणवीर सिंह ने, जो अपने करियर में मकाम हासिल किया है, वो यकीनन काबिल-ए-तारीफ है। 2010 में आई उनकी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले रणवीर आज सभी के दिलों पर राज करने के लिए जाने जाते हैं।

ये भी पढ़े :बनारस में गर्लफ्रेंड आलिया के सामने रणबीर ने उतारी शर्ट, तस्वीर देख फैंस बोले- Made for each other

इसी बीच अभी सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस पर जमकर रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। यह इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में रणवीर कपूर काफी भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका आंखें नम हो चुकी है। वे लगातार अपने आप पर काबू करने की कोशिश कर रहे हैं, मगर वे ऐसा वे ऐसा कर नहीं पा रहे हैं। वहीं उनका इंटरव्यू ले रही सिमी ग्रेवाल उनसे माफी मांगते हुए उन्हें संभालने की कोशिश कर रही है। दरअसल, इंटव्यू में कुछ ऐसा होता है, जिससे रणवीर काफी भावुक हो जाते हैं और वे अपने आप पर काबू नहीं कर पाते हैं।

दरअसल, होता यूं है कि इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह की मां उनके संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहती है कि जब रणवीर काम की तलाश में जाता रहता था, मगर जब उसे कोई काम नहीं मिलता था, तो वो घर पर आता था  और मुझसे कहता था कि मां आज का दिन अच्छा नहीं गया। आज का दिन बहुत खराब रहा। उनकी मां कहती है कि एक मां होने के नाते मैं समझ जाती हूं कि रणवीर बहुत निराश और दुखी है। हम सब ज्यादा ही परेशान न हो जाए, इसलिए रणवीर हमें कुछ बताता नहीं था, मगर एक मां होने के नाते तो मैं सब कुछ समझ जाती थी।  मगर उस दौरान हमसे कुछ नहीं कहता था, लेकिन जब वो सक्सेसफुल हो गया, तब उसने हमें सब कुछ बताया कि उसे कैसे-कैसे कमेंट सुनने पड़ते थे। उसे क्या-क्या झेलना पड़ा था, लेकिन उसने हमें अपने सारे दर्दों से दूर रखा था और आज हमें उसकी कहानियां सनने के बाद एहसास होता है कि आज उसने यह सफलता कितने संघर्षों से हासिल की है।

इसी बीच जब उनकी मां यह सब कह रही होती है, तो इंटरव्यू के दौरान रणवीर अपने आप पर काबू नहीं कर पाते हैं। वहीं जब सीमी ग्रेवाल उन्हें रोता हुआ देखती है तो वे अपने आप पर काबू नहीं कर पाती और उन्हें चुप कराने की कोशिश करती है। यकीनन आज अपने संघर्षों से, अपनी मेहनत और अपनी काबिलियत के दम पर उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है।

ये भी पढ़े :दीपिका, कैटरीना और अब क्या आलिया से भी टूट गया रणबीर कपूर का रिश्ता, जानें ये है वजह