Saturday, January 16, 2021

जब बिग बाॅस शो के दौरान राखी सावंत ने कहा, तलाक तक पहुंच चुकी है जिन्दगी

मुम्बई। बाॅलीवुड की दुनिया में चर्चे में रहना कुछ कलाकारों के लिए जरूरी है। राखी सावंत ऐसी ही कलाकार हैं तो हमेषा सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। राखी सावंत अपनी शादी को लेकर लंबे समय से चर्चा में बनी हुई हैं। राखी के पति रितेश अभी तक किसी के सामने नहीं आए हैं। बिग बॉस में राखी कई बार अपने पति का जिक्र भी कर चुकी हैं। अब राखी ने एक एपिसोड में बताया कि उनका पति शादी के तुरंत बाद ही छोड़कर चला गया और अब तक वापस नहीं आया। बिग बाॅस 14 के मंच से शादी के रिश्ते की बात करना मनोरंजन के साथ व्यक्तिगत जानकारी भी देना है। गार्डन में राखी, अभिनव और निक्की बैठे होते हैं। इस दौरा राखी बोलती हैं कि हमारे पतिदेव जाओ तुम्हें अगर तलाक देना है तो दे दो। हम नहीं डरते तुमसे। इतना सुनने पर अभिनव बोलते हैं कि ऐसे क्यों बोल रही ही हो। राखी सावंत बोलती है वैसे भी कौनसा फर्क पड़ता है। डेढ़ साल हुआ आया ही नहीं है।

यह भी पढेंः-रेगिस्तान में Rakhi Sawant हुई इंटीमेंट, सामने आया रोमांटिक Video

शादी की उसी रात तो भाग गया। शादी हुई मैं अलग कमरे में थी वो अलग कमरे में था। मेरी मेकअप आर्टिस्ट आई। उसे पता नहीं था। उसने पोस्ट कर दिया राखी सावंत मैरिज। 3 घंटे में आग की तरह न्यूज फैल गई। मीडिया नीचे आ गई। नीचे से मैनेजर के फोन आ रहे हैं कि क्या हम मीडिया को आने दें। मैंने मना कर दिया तो रितेश ने कहा कि तुम्हारी वजह से सब हो रहा है। मेरा एक भी फोटो नहीं आना चाहिए। मेरी बात नहीं होना चाहिए। तुम क्या करोगी बताओ। राखी ने बिग बाॅस शो के दौरान कहा कि उसने मुझे 4 बार तलाक की धमकी दी। मैंने उसे बोला तलाक मत दो। मैं वादा करती हूं सब संभाल लूंगी। तुम जाओ। मेरी मां बीमार थी। 104 बुखार था। मेरा भाई वहां खड़ा। शादी होती ही उसने धमकी दे दी।

गुस्से में रितेश बोला तेरी मीडिया, तेरी मीडिया। उसने अपना बैग बांधा और चला गया। रितेश ने मुझे बोला मैं 3-4 दिन के लिए यहां रहने वाला था। सारे पैसे भर दिए थे। अब तू यहां रह। उस होटल में मैं और मम्मी रहे और वो चला गया। वो गया उसके बाद से वो वापस ही नहीं आया। रितेश आ रहा हूं, आ रहा हूं, कहता रहता है लेकिन आया नहीं। राखी के दर्द भरे शब्द सभी ने सुना।

यह भी पढेंः-Bigg Boss 14: Aly Goni ने जैस्मिन से कही दिल की बात, सनी के सामने बोले- मुझसे शादी करोगी

Stay Connected

1,097,100FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles