Wednesday, January 20, 2021
Home मनोरंजन जब प्रियंका ने कहा, उम्र और कल्चर का अंतर प्यार के बीच...

जब प्रियंका ने कहा, उम्र और कल्चर का अंतर प्यार के बीच नहीं आता

मुम्बई। फिल्म अभिनेत्रियों की निजी पारिवारिक जीवन बहुत ही संजीदा होता है। पति-पत्नी दोनों एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस और उनमें होने वाले 10 साल के उम्र अंतराल पर कई बातें साझा की है। जबसे प्रियंका ने शादी की है तभी से यह टॉपिक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। हाल ही में एक मैगजीन फोटोशूट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने इस पर बात की। उनका कहना है कि उम्र का अंतर और कल्चर, दोनों में से कभी उन दोनों के प्यार के बीच में नहीं आया। हम दोनों के रिश्ते स्वाभाविक है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि एक साधारण दम्पति की तरह आप दोनों को एक-दूसरे की आदत, पसंद और नपसंद के बारे में समझना होता है। मेरे लिए निक के साथ जिंदगी एक ऐडवेंचर की तरह है। मुश्किलों का सामना करने की तरह नहीं।

यह भी पढेंः-सुमोना को ग्रीन लॉन्ग ड्रेस में देख फैंस रह गए दंग, दिखा कपिल शर्मा की ‘भूरी’ का बोल्ड अंदाज

हमारे लिए उम्र का अंतर कभी मायने ही नहीं रखा। हम दोनों एक दूसरे को काफी समझते हैं। ज्ञात हो कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी राजस्थान के उमैद भवन में हुई थी। करीबी दोस्त और परिवार की मौजूदगी में प्रियंका ने हिंदू और क्रिश्चन दोनों ही तरह से शादी रचाई। प्रियंका की शादी से जुड़े कई वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।

सोशल मीडिया पर प्रियंका और उनके पति काफी सक्रिय रहते हैं। एक-दूसरे की फोटो शेयर करने से लेकर दोनों के पर्सनल लाइफ अपडेट्स, फैन्स को मिलते रहते हैं। आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं। इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने संभाला था। इसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। फिल्म को काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था।

यह भी पढेंः-पति विराट संग निजी पलों की तस्वीरें हुई वायरल, तो फोटोग्राफर पर भड़कीं अनुष्का शर्मा

Most Popular