जब न्यू कमर Saif Ali Khan ने Amrita Singh के कंधे पर रखा था हाथ, कुछ ऐसी थी पहली मुलाकात

इस फिल्म के फोटो शूट के दौरान अमृता सिंह को खास इन्वाइट किया गया था। क्योंकि वह फिल्म राहुल रवैल के खास दोस्त की थी।

0
193
Saif Ali Khan

अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लव मैरिज थी। एक मुलाकात के साथ उनका प्यार शुरू हुआ, लेकिन आज हम उनकी दूसरी मुलाकात के बारे में बात नहीं करने वाले हैं। बल्कि एक ऐसे किसी के बारे में बताने वाले हैं, जो पहली मुलाकात में हुई थी। यह दिल्लगी कहां से शुरू हुई। उस समय एक और जहां सैफ अली खान स्ट्रगलर थे,तो वहीं अमृता सीनियर एक्ट्रेस थी। इनकी पहली मुलाकात में सैफ ने कुछ ऐसा कह दिया जिसको देखकर अमृता दंग रह गई थी।

अमृता के कंधे पर सैफ ने रख लिया था हाथ

बेखुदी के फोटोशूट के दौरान इन दोनों की पहली मुलाकात हुई। इस फिल्म के फोटो शूट के दौरान अमृता सिंह को खास इन्वाइट किया गया था। क्योंकि वह फिल्म राहुल रवैल के खास दोस्त की थी। वह फोटोशूट में अमृता को भी शामिलSaif Ali Khan करना चाह रहे थे क्योंकि उस समय अमृता बहुत बड़ा चेहरा थी। खबरों के अनुसार जब सेट पर अमृता पहुंची तो उनको देखकर सैफ भी क्लीन बोल्ड हो गए और फिर ना जाने कैसे में इतना ज्यादा आत्मविश्वास आ गया कि उन्होंने फोटोशूट केSaif Ali Khan दौरान ही अमृता के कंधे पर हाथ रख दिया। वह भी हैरान रह गई क्योंकि उस समय वो बहुत ही सीनियर अभिनेत्री थी और सैफ की एक भी फिल्म नहीं आई थी फिलहाल ना जाने क्यों उन्होंने कुछ नहीं कहा।

तुरंत मिला दिया फोन

इस पहली मुलाकात के बाद ही अमृता से मिलकर सैफ कितना बेचैन हो गए कि वह उनसे फिर से मिलना चाह रहे थे। उनसे रुका नहीं गया और उन्होंने फोन मिला दिया और डिनर पर चलने की बात भी बोल दी, तो वही शायद अमृता केSaif Ali Khan दिल में भी शौक के लिए सॉफ्ट कॉर्नर आ गया था। जिस वजह से उन्होंने बाहर डिनर करने की बजाय अपने घर पर हीSaif Ali Khan बुला लिया। सैफ तो यही चाहते थे ऐसा कहा जाता है कि इस मुलाकात के कुछ समय बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया और 1991 में दोनों शादी कर लिए।

Read More-डायरेक्टर Ram Gopal Varma पर गहराया संकट, फिल्ममेकर पर दर्ज हुई FIR