Categories
मनोरंजन

जब इमरान हाशमी ने सुशांत के करियर को लेकर बोली थी ये बात, चौंक गए थे महेश भट्ट

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनके फैंस में मायूसी छाई हुई है. हालांकि उससे भी ज्यादा उनके परिवार पर सुशांत के चले जाने का गहरा सदमा पड़ा है. लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के कामों को काफी सराहा जा रहा है, लोग उन्हें पहले भी खूब प्यार देते थे, और अब भी दे रहे हैं. हालांकि हम सबके बीच सुशांत नहीं है लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. बहरहाल सुशांत की मौत को आज पूरे 10 दिन हो गए हैं. वहीं सुशांत की मौत हत्या है या आत्महत्या?. इस बात पर भी जो जानकारी सामने आ रही है उससे यह साबित होता है कि सुशांत ने सुसाइ़ड ही किया था. जिसका जिक्र पीएम की रिपोर्ट में भी किया जा चुका है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत गला दबने की वजह से ही हुई है. हालांकि इस जांच को लेकर तीन स्पेशल टीमों को भी लगाया गया है. वहीं हाल ही में बीजेपी दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी उनके पिता को सीबीआई जांच का भरोषा दिलाया था. इससे पहले भी कई बॉलीवुड स्टार सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें:-सुशांत की मौत से सदमे में आए उनके फैंस लगातार कर रहे आत्महत्या, अब तक इतने लोग दे चुके हैं जान

हालांकि सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े थ्रोबैक वीडियोज अब भी लगातार वायरल हो रहे हैं, हाल ही में क्रिकेटर एम एस धोनी की बायोपिक में सुशांत के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस भूमिका चावला ने अपने पोस्ट में कहा था कि सुशांत के साथ ही उनके सुसाइड का सीक्रेट भी जा चुका है.

https://www.instagram.com/p/CBuy3GVhHmm/

वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है.

https://twitter.com/aqadir97/status/1275704352854941703

दरअसल इमरान हाशमी और महेश भट्ट कॉफी विद करण में पहुंचे थे, इस एपिसोड में करण जौहर ने महेश भट्ट से पूछा था कि वे किस यंग स्टार को भविष्य बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहतक देखते हैं तो उन्होंने आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुशांत सिंह राजपूत, वरुण धवन और आयुष्मान खुराना जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों में सबसे अर्जुन कपूर का नाम लिया था.

sushant-feature

वहीं दूसरे सवाल में इमरान हाशमी से पूछा गया तो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ऊपर रखा, इसके बाद वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया. हालांकि उन्होंने अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और आयुष्मान को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की. बहरहाल इन दिनों फैंस के बीच ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोगों की प्रतिक्रिया भी सुशांत के सपोर्ट में जाती दिख रही है.

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड में चल रही है वंशवाद की प्रथा, सुशांत सिंह की मौत की ये हैं बड़ी वजह