Categories
मनोरंजन

जब भरी भीड़ के सामने डिंपल कपाड़िया ने खींचा था लड़के का कॉलर, हिंदी में दी थीं गंदी गालियां

बॉलीवुड की टैलेंटेड और दमदार एक्टिंग से लाखों-करोड़ों दर्शकों का दिल जीतने वाली डिंपल कपाड़िया (dimple kapadia) खूबसूरती में इंडस्ट्री की कई हसीनाओं को मात देती हैं. डिंपल ने बहुत कम समय में अपनी एक पहचान बनाई है. इसी खूबसूरत एक्ट्रेस का आज 62वां जन्मदिन है. इस खास दिन पर बात करेंगे डिंपल के बेबाक अंदाज की. जब एक बार डिंपल ने भरी भीड़ में एक लड़के का कॉलर पकड़कर उसे हिंदी में गालियां तक दे डाली थीं.

डिंपल कपाड़िया ने खुद बीबीसी से खास बातचीत में अपना किस्से का खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि, राजेश खन्ना से शादी होने के बाद वह अपनी सहेलियों के साथ फिल्म देखने गई थीं.dimple kapadia पर जैसे ही उनकी फिल्म खत्म हुई तभी बाकी 2 फिल्में भी खत्म हो गईं थीं. इस वजह से सिनेमाहॉल के बाहर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी.

डिंपल को लड़कों ने घेर लिया था
बातचीत में डिंपल ने बताया था कि, उन्हें भीड़ के साथ-साथ कुछ लड़कों ने घेरकर गंदे कमेंट्स और छेड़ना शुरू कर दिया था. जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया. ये सारी हरकतें देख उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने वहीं सरेआम एक लड़के का कॉलर पकड़ा और उसे हिंदी में गालियां देते हुए खूब सुना दिया.

काका ने दिया ऐसा जवाब
सिनेमाहॉल में अपने साथ हुई इस घटना के बारे में जब उन्होंने घर आकर पति राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को सब बताया. तो वह बोले कि, ‘अगर गाली देनी ही थी तो अंग्रेजी में देनी थी’. वैसे डिंपल और राजेश खन्ना की लवस्टोरी भी दिलचस्प रही थी लेकिन, कुछ सालों बाद ही दोनों अलग हो गए थे.rajesh khanna dimple बात अगर डिंपल के काम की सफर करें तो, उन्होंने फिल्म ‘बॉबी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और पति के मना करने के बाद करीब 11 सालों तक कोई फिल्म नहीं की थी. इसके बाद उन्होंने फिर से पर्दे पर धमाल मचाया और अब बहुत जल्द उन्हें हॉलीवुड फिल्म ‘टेनेट’ में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ेंः- राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया के हनीमून में रोड़ा बनी थी बॉबी, 15 साल बड़े पति के लिए छोड़ी फिल्में