बोनी कपूर की मां की वजह से फूट-फूटकर रोई थीं श्रीदेवी, सास ने किया था ऐसा गंदा बर्ताव

182
Sridevi mother-in-law punched her stomach

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी एक समय में हिंदी सिनेमा पर राज करती थीं. भले ही आज श्रीदेवी हम सबके बीच नहीं. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब इंडस्ट्री में उन्हीं का सिक्का चलता था. हर कोई श्रीदेवी की खूबसूरती का दीवाना था. फैंस के दिलों में श्रीदेवी की यादें अब भी ताजा हैं. श्रीदेवी की मौत की वजह से सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि उनके पति बोनी कपूर और उनकी बेटियां भी टूट गई थीं. एक्ट्रेस की मौत के बाद सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हुआ था जिसे रामगोपाल वर्मा ने लिखा था. इस लेटर में उन्होंने बताया था कि, किस तरह श्रीदेवी की सास ने उनके पेट पर मुक्का मारा था.

सास ने मारा था मुक्का
रामगोपाल वर्मा के एक लेटर में श्रीदेवी और उनकी सास के बीच संबंधों पर खुलासा हुआ है. जो वाकई हैरान कर देने वाला है. लेटर में बताया कि बोनी कपूर की मां श्रीदेवी को बिल्कुल पसंद नहीं करती तीं और उन्हें घर तोड़ने वाली औरत मानती थीं.sridevi boney श्रीदेवी की सास को लगता था कि बोनी ने जो अपनी पहली पत्नी यानि मोना कपूर के साथ किया उसकी वजह एक्ट्रेस हैं. इसी कारण एक बार बोनी की मम्मी ने सरेआम एक फाइव स्टार होटल में श्रीदेवी के पेट पर जोर से मुक्का मारा था. जिससे श्रीदेवी की हालत खराब हो गई थीं और वो फूट-फूटकर रोने लगी थीं.

अपनी असल जिंदगी छुपाती थीं श्रीदेवी
रामगोपाल वर्मा द्वारा लिखे गए लेटर में बताया गया कि, श्रीदेवी मेकअप से कैमरे के आगे कुछ और बन जाती थीं. लेकिन उनकी असल जिंदगी में वह साइकोलॉजिकल मेकअप लगाती थीं जिससे कोई भी उनकी रियल लाइफ के बारे में ना जान सके. यानि श्रीदेवी की लाइफ जितनी खुशहाल लगती थीं वो असल में उसके उलट थीं.sridevi-mother-in-law रामगोपाल लिखते हैं कि, “हां, आप जैसे लाखों लोगों की तरह मुझे भी लगता था वह सबसे खूबसूरत महिला हैं और देश की सबसे बड़ी सुपरस्टार भी. जिन्होंने 20 साल से ज्यादा वक्त तक हिंदी सिनेमा जगत पर मुख्य अभिनेत्री के तौर पर राज किया.sridevi लेकिन उनके निधन से पता चलता है कि ज़िंदगी और मौत, दोनों किस तरह से अप्रत्याशित, क्रूर, नाज़ुक और रहस्यमय हो सकते हैं.”

दरअसल, कई लोग श्रीदेवी की मौत को हादसा नहीं मानते. कुछ लोगों का मानना है कि उनकी मौत रहस्यमयी तरीके से हुई है. जिसका सच बोनी कपूर जानते हैं. लेकिन इस बारे में कभी कोई खुलासा नहीं हुआ और न ही किसी तरह की जांच.sridevi-death-boney-kapoor एक सच ये भी है कि श्रीदेवी की मौत से उनका परिवार बुरी तरह टूट गया था और अब बोनी ने ही परिवार को किसी तरह संभाला है. श्रीदेवी की एक बेटी जान्हवी इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हैं जबकि खुशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फिलहाल उनके इंडस्ट्री में आने पर कोई चर्चा सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ेंः- मार-मारकर रेखा को बनाया गया एक्ट्रेस, 15 साल की उम्र में पहला किसिंग सीन, जानें वजह