Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन जब -33 डिग्री में पहुंच कर अमिताभ ने किया शुटिंग तो आने...

जब -33 डिग्री में पहुंच कर अमिताभ ने किया शुटिंग तो आने लगे कमेंट

मुम्बई। अमिताभ बच्चन लगन, मेहनत और अनुषासन के पर्याय बन चुके हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन 78 साल की उम्र में भी बहुत ज्यादा सक्रिय हैं। सक्रियता के कारण ही स्वस्थ और समाज के लिए उदाहरण बने हुए हैं। अमिताभ ने-33 डिग्री तापमान में लद्दाख जाकर एक शानदार काम किया है। एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लद्दाख गए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फैन्स के साथ अपना अनुभव साझा किया है।  लद्दाख की अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है… पूरे दिन काम किया और फिर लद्दाख गए और वापस आ गए। -33 डिग्री तापमान। ऐसा लग रहा था कि जैसे सर्दी आपको चीर दे रही हो। इस तापमान में काम करना बेहद चुनौतीपूर्ण हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन ने लद्दाख की इस कड़ाके की सर्दी का मुकाबला करने के लिए कैप, ग्लव्स, स्नो गॉगल्स पहने हुए थे। एक मोटी सी जैकेट भी पहन रखी थी। अमिताभ बच्चन ने कहा कि इस सबके बाद भी सर्दी से नहीं बचा जा सकता था।
अमिताभ बच्चन ने लद्दाख का एक न्यू ईयर वीडियो भी शेयर किया है।

यह भी पढेंःपॉपुलर स्टार किड से शादी करना चाहती हैं नोरा फतेही, मम्मी के सामने ही जताई इच्छा

इस वीडियो में कुछ लोग न्यू ईयर की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सोनम वांगचुक भी नजर आ रहे हैं, जो नए साल में उपभोक्तावाद को खत्म करने, प्लास्टिक का इस्तेमाल कम करते हुए पर्यावरण को बचाने की अपील कर रहे हैं। वीडियो में सोनम वांगचुक भारतीयों से चीनी सामान से दूरी बनाने और स्वदेशी सामान का इस्तेमाल करने और खरीदने की अपील कर रहे हैं। अमिताभ के इस वीडियो में कुछ लोग लद्दाख की बर्फ में स्केटिंग करते भी नजर आ रहे हैं।
अमिताभ बच्चन की इस फोटो और वीडियो को लेकर तारीफ कर रहे है। अमिताभ की तारीफ करते हुए कि आप इस उम्र में कैसे इतने एक्टिव रह लेते हैं।

गुलाबो सिताबो एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं और लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो उनसे साझा करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फ्लैशबैक इमेज शेयर की थी। जिसमें काफी लोग उनके ऑटोग्राफ के लिए घेरे हुए हैं। रूस की इस तस्वीर को अमिताभ बच्चन ने शेयर करते हुए लिखा था, मॉस्को, सोवियत यूनियन…1990 की शुरुआत। फिलहाल बिग बी अपने रियल्टी शो कौन बनेगा करोड़पति में व्यस्त हैं। वह आने वाले दिनों में ब्रह्मस्त्र, चेहरे और डंलकंल मूवी में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढेंः-बिग-बी की नातिन से शादी रचाना चाहते हैं मिजान जाफरी, रिलेशनशिप पर खुलकर बोले

Most Popular