Homeमनोरंजनजब रोटी के लिए जया बच्चन पर गुस्सा गए थे अमिताभ बच्चन,...

जब रोटी के लिए जया बच्चन पर गुस्सा गए थे अमिताभ बच्चन, हो गया था हंगामा

- Advertisement -

सभी लोग अमिताभ बच्चन का स्वभाव काफी सरल प्रकार का जानते हैं. आज तक उनको बहुत ही कम लोगों ने गुस्सा करते हुए देखा है. अधिकतर देखा गया है कि जया बच्चन मीडिया के सवालों पर गुस्सा करती हैं. वो मीडिया पर अपना आपा खोते देखी जाती है, लेकिन आज हम आपकों एक ऐसा किस्सा बताएंगे , जिसमें उनका गुस्से का एक किस्सा भी शामिल है, जहां अमिताभ ने अपनी जान से प्यारी बीवी जया बच्चन पर गुस्सा करते दिखाई दी. ये किस्सा कई सालों पहले का है, जब इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन भी अपना आपा खोने के कारण चर्चा में आए थे. आइए जानते हैं इस पूरे किस्से के बारें में…..

इसे भी पढ़ें-अबॉर्शन की खबरों का खंडन करते हुए Ileana D’Cruz ने तोड़ी चुप्पी, जानें सच्चाई

प्राप्त खबरों के अनुसार ये बात साल 1992 की है, 50वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन पत्नी जया के साथ अपने घर प्रतीक्षा पर एक पत्रकारों को अपना इंटरव्यू दे रहे थे. इस दौरान पत्रकारों ने बिग बी से उनकी निजी ज़िंदगी से जुड़े कुछ सवाल किए इनमें से कुछ सवाल शादी के बाद बिग बी का दूसरी महिला से अफेयर है? ये सवाल भी शामिल हैं. पत्रकारों ने पूछा कि परवीन बाबी के साथ आपका अफेयर है, इस बात में क्या सच्चाई है? आपका क्या रेखा से अफेयर है? इन सारे सवालों के जवाब में गुस्साए बिग बी ने कहा कि उनका किसी के साथ कोई अफेयर नहीं है, ना रेखा और ना परवीन.

लेकिन वो मैंगजीन में इन सवालों को छपने से रोक भी नहीं सकते थे. इंटरव्यू खत्म होने के बाद पत्नी जया ने पत्रकार और उनकी टीम को लंच करने के लिए बोला . इस दौरान ऐसा कुछ हुआ जिससे ये जाहिर हो गया कि बिग बी के इंटरव्यू में जो भी सवाल पूछे गए उनसे गुस्सा हैं औऱ वो गुस्सा खाने की टेबल पर जया के ऊपर निकला.

इस बात का जिक्र मशहूर पत्रकार करण थापर ने अपनी किताब ‘डेविल्स एडवोकेट: द अनटोल्ड स्टोरी’ में किया है. किताब में बताया गया कि जया ने बिग बी से पूछा आपको चावल चाहिए,जिसपर उन्होंने गुस्से में जवाब दिया कि “आप जानती हैं कि मैं कभी भी चावल नहीं खाता हूं.आप मुझे वही चीज क्यों दे रही हैं, जो मैंने कभी नहीं खाई.” जया ने इस पर आराम से कहा कि मैं आपको चावल इसलिए दे रही हूं क्योंकि अभी तक रोटी आई नहीं हैं. इसके बाद बिग बी का गुस्सा इतना बढ़ गया कि वो चिल्ला कर बोले “मैं चावल नहीं खाना चाहता और आप भी इस बात को जानती हैं. भले ही रोटी न आई हों, लेकिन मुझे चावल देना बंद करें.”

जब जया बच्चन ने बिग बी से बोला कि मैं चेक करती हूं कि रोटियां क्यों नहीं आई हैं, लेकिन तब तक आप चावल ले लीजिए. इसपर बिग बी का गुस्सा काफी बढ़ चुका था. भड़कते हुए उन्होंने जया बच्चन से कहा कि, “बंद करो इसे, मैंने कहा ना कि मुझे चावल नहीं चाहिए, आपको इतनी सी बात समझ में नहीं आती है. आप वो चीजें क्यों नहीं सुन रही हैं जो मैं आपसे कह रहा हूं.”

इसे भी पढ़ें-गर्मी की बरसती आग में Janhvi Kapoor ने बिकिनी पहन मचाई धूम, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here