Categories
मनोरंजन

जब अमिताभ बच्चन ने मोदी से की थी गुजारिश, तो ये फिल्म देखने की कही थी बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र के जन्मदिन के मौके पर हर तरफ उन्ही की चर्चा है। पीएम मोदी ने आज अपने 69 साल पूरे कर लिए है। देश- विदेश से मोदी के लिए बधाइंया आ रही है। लेकिन इस मौके पर पीएम मोदी से जुड़े कुछ अनसुने किस्सो पर ज्यादा चर्चा हो रही है क्योंकि पीएम मोदी की जिंदगी के बारे में हर कोई जानता है लेकिन कुछ ऐसी भी बाते है। जो शायद आप नही जानते है। जैसे की अमिताभ बच्चन ने एक फिल्म देखने के लिए पीएम मोदी से गुजारिश की थी। तो वो कौन सी फिल्म थी। ये किस्सा है कबका। ये बात हम आपको बताने जा रहे है।

दरअसल सब जानते है कि पीएम मोदी का जीवन काफी व्यस्थ रहता है। जिसके चलते उन्हें कभी फिल्म देखने का मौका नहीं मिलता। और न ही पीएम मोदी की रूचि फिल्मों में है। लेकिन इसके वाबजूद अमिताभ बच्चन की गुजारिश पर सालों पहले पीएम मोदी ने एक फिल्म देखी थी। अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने इस बात का जिक्र किया है। जिसमें अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा था कि क्या आप फिल्में देखते है? और आपने आखिरी फिल्म कौन सी देखी थी? इस सवाल पर पीएम मोदी ने जवाब दिया था कि ”मुझे फिल्में देखने का ज्यादा मौका नहीं मिल पाता है। जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था तब अमिताभ बच्चन आए थे। उन्होंने मुझसे रिक्वेस्ट की थी कि मैं उनकी फिल्म “पा” देखूं। अनुपम खेर ने आतंकवाद पर एक फिल्म बनाई थी, ए वेडनसडे। मैं उनके साथ वो फिल्म देखने गया था, लेकिन मुझे अब वक्त नहीं मिल पाता है।”

इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से फिल्मों से जुड़े और भी कई सवाल पूछे थे जैसे क्या आप हिंदी म्यूज़िक गुनगुनाना पसंद करते हैं ? इस दौरान पीएम मोदी ने अपने दो पंसदीदा गानों का जिक्र का था। जो लता मंगेशकर के गाने थे। मोदी ने कहा था कि ‘मैं ज्यादा गानें नहीं गुनगुनाता हूं लेकिन जो गाना मेरा पसंदीदा है वो ज्योति कलश छलके है। इसके अलावा मुझे ओ पवन वेग उड़ने वाले घोड़े… गाना भी काफी पसंद है।’ बता दें कि ज्योति कलश छलके…. गाना 1961 आई फिल्म भाभी जी की चूड़िया का है। जिसे सुधीर फड़के और लता मंगेशकर ने गाया था। वही पवन वेग से उड़ने वाले घोड़े… गाना भी लता मंगेशकर ने 1961 में गाया था। ये भी पढ़ें:- पाक सिंगर के बुरे दिन शुरू, PM मोदी को धमकी देना पड़ा भारी, अब जाना होगा जेल!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *