Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन जब स्क्रीन पर अपनी, जया और रेखा की स्टोरी देख आग बबूला...

जब स्क्रीन पर अपनी, जया और रेखा की स्टोरी देख आग बबूला हो गए थे अमिताभ बच्चन, गुस्से में लिया था ये बड़ा फैसला

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) के बीच प्यार के किस्से एक दौर में सबसे चर्चित हुआ करते थे। रेखा को अमिताभ की ज़िन्दगी में बतौर दूसरी औरत का दर्जा मिला था। 80 और 90 दशक तक हर जगह अमिताभ और रेखा के चर्चे होते थे, जबकि अमिताभ की पत्नी जया थी। जया बच्चन (Jaya Bachchan) सब जानते हुए भी चुप रहती। हालांकि, एक दिन उनका सब्र का बांध टूटा और अमिताभ को अल्टीमेटम दे दिया।  तब से अमिताभ और रेखा कभी साथ में नजर नहीं आए। हालांकि तीनों ने साथ में आखिरी बार फिल्म सिलसिला (Silsila) में काम किया था।

यह भी पढ़े- विराट कोहली के बाद ये दमदार क्रिकेटर संभालेंगे भारतीय टीम की कप्तानी, आक्रामक है रवैया

फिल्म ‘सिलसिला’ यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई थी। इस फिल्म में बॉलीवुड की चर्चित तिगड़ी यानि रेखा, अमिताभ और जया ने काम किया था। कहा जाता है कि जब इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी, Amitabh Jaya Rekha तब यश राज जी मन ही मन हनुमान चालीसा पड़ते रहते थे। उन्हें डर होता था कि कहीं सेट पर कोई बवाल न खड़ा हो जाए। ऐसा इसलिए कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट का माहौल काफी तनावपूर्ण होता था।

रेखा और जया तो मानो एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे। रेखा ने तो यशराज से साफ कह दिया था कि वह पहले ही टेक में शूट करेंगी और शूट खत्म होते ही वह निकल जाएंगी। jaya rekha bigb जैसे तैसे तीनों की तनावपूर्ण तिगड़ी में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई, फिल्म रिलीज हुई लेकिन इस फिल्म को कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली। इस फिल्म के कई किस्से काफी मशहूर हैं।

कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद पहली फिल्म यशराज ने अमिताभ को दिखाई थी जिसके बाद अमिताभ बेहद नाराज हुए थे। दरअसल फिल्म के सीन के जैसे ही उनकी रियल लाइफ भी चल रही थी। amitabh rekha jaya अमिताभ बच्चन इतना नाराज हुए थे कि उन्होंने 19 सालों तक यशराज बैनर के साथ काम नहीं किया था, हालांकि ये नाराजगी 19 साल बाद खत्म हुई और अमिताभ ने यशराज बैनर की फिल्म मोहब्बतें में काम किया।

यह भी पढ़े- महज दो हफ्तों में टूटी महिला की शादी, होटल की चाबी से खुली पति की सारी पोल, जानें कैसे

Most Popular